KORBA : वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ का दूसरा मेगा ऑडिशन हुआ हरिमंगलम में

0.अपूर्वा और विवान बने वॉइस ऑफ कोरबा


कोरबा ,09 नवंबर । छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े सिंगिंग कॉम्पीटीशन वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ का मेगा ऑडिशन कोरबा में हरिमंगलम होटल में हुआ। रियलिटी शो की तर्ज पर छत्तीसगढ़ प्रदेश का सबसे बड़ा सिंगिंग कंपटीशन जिसका ऑडिशन छत्तीसगढ़ के केवल 5 चुनिंदा शहरों में रखा गया। जिसमें भिलाई कोरबा बिलासपुर रायपुर एवं रायगढ़ इन शहरों में मेगा ऑडिशन होना है। इसी तारतम्य में कोरबा में हुए दूसरे मेगा ऑडिशन में बड़ी संख्या प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया ।
2 जजों के पैनल सूफ़ी गायक राकेश शर्मा रायगढ़ एवम भजन गायक मोनू ठाकुर रायगढ़ के द्वारा सारे प्रतिभागियों में से बेहतरीन गाने वाले गायकों को क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल के लिए आगे चुना गया ।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि एस डी एम कोरबा श्रीमती सीमा पात्रे, विशिष्ट अतिथि सी एस पी विश्व दीपक त्रिपाठी , एस डी ओ पी ईश्वर त्रिवेदी, शेख अतहर हुसैन ,केडीएए अध्यक्ष गुलशन अरोरा, सचिव संदीप शर्मा, कोषाध्यक्ष सुनील मानिकपूरी, रवीन्द्र साहू, प्रहलाद सिंह ने माँ सरस्वती देवी के समक्ष दीप प्रज्वलन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। इस अवसर पर प्रतिभागियों ने एक से बढकर एक गानों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं का मन मोह लिया।


वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ के इस दूसरे कंपटीशन में सीनियर वर्ग में पहले स्थान अपूर्वा सिंह दूसरा स्थान नीलकमल और तीसरा स्थान पुष्पा चौहान ने हासिल किया। जूनियर वर्ग में पहला स्थान विवान द्विवेदी दूसरा स्थान भव्य देवांगन और तीसरा स्थान साई स्वस्तिका ने प्राप्त किया । सीनियर के विजेता और रनर अप एवम जूनियर के विजेता और रन अप और को वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ के फाइनल में एंट्री मिली। वॉइस ऑफ छत्तीसगढ़ के फाउंडर एवम ऑर्गनाइजर शेख अतहर हुसैन ने बताया की सिंगिंग को लेकर के छत्तीसगढ़ में जिस तरह का जुनून कोरबा में देखने को मिला, उससे लगता है, कि आने वाले समय में गायकी को एक नया आयाम मिलेगा।


कोरबा के कोऑर्डिनेटर गुलशन अरोरा,संदीप शर्मा, सुनील मानिकपुरी,रवीन्द्र साहू ने इस मेगा ऑडिशन के संचालन का बखूबी निर्वहन किया। कार्यक्रम का सफल संचालन रविन्द्र साहू और संदीप शर्मा के द्वारा किया गया। इस अवसर पर प्रहलाद सिंह, सरवर हुसैन, मुरारी साहू , अशोक देवांगन, विभूति द्विवेदी , सत्या जायसवाल, कर्मेंद्र सिंह,रूबी सागर , अरुण त्रिपाठी श्रीमती शैल शर्मा, श्रीमती पिंकी श्रीवास्तव, सपना द्विवेदी उपस्थित थे।