सिर्फ Blue Tick अकाउंट्स ही नहीं अब सभी Twitter यूज़र्स को देने पड़ सकते है पैसे – रिपोर्ट

Twitter users shocked : टेस्ला सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) ने जब से Twitter की कमान संभाली है, तब से कुछ न कुछ नया कर लोगों को सरप्राइज कर रहे है. सबसे पहले तो उन्होंने आते ही कंपनी से कई कर्मचारियों की छुट्ठी कर दी. उसके बाद उन्होंने ट्विटर पर ब्लू टिक के लिए यूज़र्स से चार्ज लेने का ऐलान किया जो कि अब कई देशों में लागू भी हो गया है. हालांकि भारत में अभी इसे एक्टिव नहीं किया गया है. लेकिन जल्द यहां भी इसे लागू कर दिया जाएगा. 

इस बीच अब एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आप सब हैरान रह जाएंगे. एक लीक रिपोर्ट के अनुसार,अब सभी यूजर्स को Twitter एक्सेस करने के लिए चार्ज देना पड़ सकता है.

Platformer की एक रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि, मस्क अब ज्यादातर यूजर्स से सब्सक्रिप्शन फीस लेने का प्लान कर रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि, ज्यादातर या सभी यूजर्स को ट्विटर यूज करने के लिए अब पैसे देने पड़ सकते हैं. वहीं, Twitter Blue के लिए यूजर्स को अगल से सब्सक्रिप्शन फीस देनी होगी.

READ MORE : भारतीय मूल की अरुणा मिलर ने अमेरिका में रचा इतिहास, मैरीलैंड की बनीं लेफ्टिनेंट गवर्नर

कंपनी के कर्मचारियों के साथ एक हाल में हुए मीटिंग में इस आइडिया को डिस्कस किया गया है. रिपोर्ट की मानें तो, यूजर्स महीने में लिमिटेड समय के लिए ही ट्विटर यूज कर सकेंगे.  लिमिटेड टाइम खत्म होने के बाद यूजर्स को कंपनी प्लान लेना होगा. जिसके बाद ही यूज़र्स ट्विटर को यूज़ कर पाएंगे.  हालांकि, अभी यह साफ़ नहीं है कि ये प्लान कब से शुरू होगा और न ही मस्क ने इसकी पुष्टि की है.