हमर कांकेर स्वच्छ कांकेर की तर्ज पर स्वच्छता का चला अभियान

कांकेर ,06 नवंबर। भानुप्रतापदेव शासकीय स्नातकोतर महाविद्यालय कांकेर के प्राचार्य डॉ. सरला आत्राम के निर्देशन और मार्ग दर्शन में जन सहयोग स्वंय सेवी संस्थान कांकेर और महाविद्यालय में संचालित राष्ट्रीय सेवा योजना के संयुक्त तत्वावधान में कोमलदेव हास्पीटल परिसर और गाँधी उद्यान में श्रम दान किया गया, जिसके तहत हास्पीटल परिसर और गाँधी उद्यान की साफ सफाई की गई।

स्वंयसेवी संस्थान के संयोजक अजय मोटवानी ने बताया कि यह संस्था विगत आठ वर्षो से हर सप्ताह स्वच्छता अभियान चलाती आ रही है उन्होंने ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा कि महाविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वंय सेवक भी स्वच्छता अभियान में शामिल हुए और किसी भी बड़े अभियान में राष्ट्रीय सेवा योजना का सहयोग लेंगे और राष्ट्रीय सेवा योजना को संस्थान का सहयोग देंगे।

कार्यक्रम अधिकारी अलका केरकेट्टा ने सभी सहयोगियों और स्वंय  सेवको को श्रमदान के लिए बधाई और धन्यवाद दिया। हमर कांकेर स्वच्छ कांकेर की तर्ज पर इसी तरह सहयोग करने की अपील की दल नायिका दिव्या भारती नेताम ने कहा कि वे  पूरे  दिल से श्रमदान किए  है इसलिए उन्हें बहुत प्रसन्नता का अनुभव हो रहा है और हम भविष्य में भी  ऐसे कार्य के लिए  तत्पर है इस स्वच्छता अभियान में स्वंय  सेवी सस्थान के  बारह सदस्य और राष्ट्रीय सेवा योजना के पंद्रह स्वंय सेवक सहित पुरुष कार्यक्रम अधिकारी प्रो.आशीष कुमार नेताम व प्रो.देवेन्द्र कुमार उपस्थित थे।