फरीदाबाद: तीन बच्चों के पिता ने किया नाबालिग से दुष्कर्म, गिरफ्तार

फरीदाबाद, 02 नवम्बर । नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने वाला तीन बच्चों के आरोपित पिता को क्राइम ब्रांच 65 और महिला थाना एनआईटी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आरोपित का नाम साजिद है। इसके खिलाफ कल महिला थाना एनआईटी में पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। महिला थाना एनआईटी सब इंस्पेक्टर मुकेश की टीम ने आरोपित की तलाश में रेड की तो मौके से फरार हो पाया। आरोपित की धरपकड़ के लिए क्राइम ब्रांच 65 की सहायता ली गई। सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर आरोपित को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि आरोपित साजिद की उम्र करीब 30 वर्ष है। वह 3 बच्चों का पिता है। आरोपित वेल्डिंग का काम करता है। आरोपित ने पीड़ित़ को बहला-फुसलाकर 6 महीने पहले दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। अब लडक़ी के पेट में दर्द होने लगा तो चेक करवाने पर पता चला कि लड़की प्रेग्नेंट है। परिजनों के पूछने पर लड़की ने दुष्कर्म की वारदात के बारे में बताया जिन्होंने थाने में आरोपित के खिलाफ शिकायत दी। शिकायत की सूचना पर आरोपित मौके से फरार हो गया था जिसे क्राइम ब्रांच और महिला थाना एनआईटी की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपित से पूछताछ जारी है।