25 साल की युवती को हुआ 50 साल के शादीशुदा आदमी से प्यार, थाने में मचा हंगामा

जबलपुर । हनुमानताल थाना क्षेत्र में रहने वाली 25 साल की युवती को 50 साल के शादीशुदा आदमी से प्यार हो गया। प्यार के नशे में चूर युवती अपना घर छोड़कर अपने शादीशुदा आशिक के पास चली गई। युवती के स्वजनों ने शिकायत दी तो पुलिस ने मंगलवार युवती को थाने बुला लिया, जिसके बाद थाने में हंगामा मच गया। परिजनों तथा पुलिस ने युवती को काफी देर तक समझाया, लेकिन युवती नहीं मानी और शादीशुदा आशिक के साथ चली गई।

पुलिस के मुताबिक हनुमानताल क्षेत्र में रहने वाली युवती और उसका आशिक दूर के रिश्तेदार हैं। उम्र में इतना अंतर होने के बावजूद दोनों में नजदीकियां बढ़ गईं। युवती आदमी से प्यार करने लगी। युवती अपना घर छोड़कर अपने प्रेमी के घर पहुंच गई। जब वह घर नहीं लौटी तो उसके परिजन हनुमानताल थाने पहुंचे और उसके गुमने की शिकायत दी। पुलिस ने पूछताछ की और संदेही के पास पतासाजी कराई। युवती उसी के साथ मिल गई। युवती को थाने बुलाया गया। जहां पूछताछ की गई तो युवती ने पुलिस व अपने परिजनों से साफ साफ कह दिया कि वह उससे प्यार करती है और उसी के साथ उसके घर में रहना चाहती है। इसलिए उसे परेशान न किया जाए। पुलिस व परिजनों ने काफी समझाया, लेकिन युवती अपने बयान पर कायम रही। टीआइ हनुमानताल उमेश गोल्हानी ने बताया कि दोनों पक्षों को समझाइश दी गई है।

बताया जा रहा है कि युवती ने अपने प्रेमी की पत्नी को भी अपने रिश्ते के लिए मना लिया है। जिस वक्त युवती थाने में थी, उस वक्त उसके शादीशुदा प्रेमी की पत्नी भी थाने पहुंच गई। लेकिन उसने युवती और अपने पति के रिश्ते का विरोध नहीं किया। युवती के परिजनों ने महिला से भी बातचीत तो महिला ने युवती को अपने घर में अपने साथ रखने की बात पर हामीं भर दी। जिसके बाद मामला शांत हो गया।