4 दिसंबर को हंसिका मोटवानी इस शख्स से रचाने जा रही हैं शादी

पिछले दिनों बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी को लेकर इस बात की खूब चर्चा रही कि वह दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। इस बारे में Hindustan Times  की एक्सक्लूजिव रिपोर्ट में नए अपडेट्स सामने आए हैं। हंसिका मोटवानी का दूल्हा कौन है? रिपोर्ट में उनके मिस्ट्री मैन से भी पर्दा उठ गया है। रिपोर्ट में वेडिंग वेन्यू से लेकर सेरेमनी से जुड़ी कई डिटेल्स सामने आई  हैं…

2 दिसंबर से शुरू होंगे शादी के फंक्शन 
एक्ट्रेस से जुड़े एक करीबी ने बताया कि हंसिका की शादी 4 दिसंबर को है लेकिन शादी के फंक्शन 2 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे। ये एक डेस्टिनेशन वेडिंग होगी। जयपुर में होने जा रहे इस शादी समारोह में उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। जानकारी में सामने आया है कि 4 दिसंबर की शाम को फेरे लिए जाएंगे औैर 4 की सुबह ही हल्दी सेरेमनी होगी। 

पोलो मैच से लेकर कसीनो पार्टी जैसे खास इवेंट्स भी है शादी का हिस्सा 
30 साल की हंसिका मोटवानी की रॉयल वेडिंग में शादी के रस्मों के अलावा कई तरह के ओर सेलिब्रेशन इवेंट्स को भी शामिल किया गया है। शादी में आए महमानो के लिए खास पोलो मैच का इंतजाम भी किया गया है। इसके अलावा शादी समारोह के चौथे दिन की शाम को थीम बेस्ड कसीनो पार्टी का आयोजन भी किया गया है। इसके अलावा इस रॉयल वेडिंग के हर खास दिन के लिए खास ड्रेस थीम भी रखा गया है, जिसमें डार्क से पेस्टल शेड्स के ड्रेस कोड देखने को मिलेंगे। 

तो ये हैं हंसिका के दूल्हे 
पहले इस बात की खूब चर्चा रही कि हंसिका अरेंज मैरिज करने जा रही हैं। लेकिन हंसिका के म्यूच्यूअल फ्रेंड ने बताया कि वह अरेंज नहीं बल्कि लव मैरिज करने जा रही हैं। उन्होंने बताया कि हंसिका अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही शादी के बंधन में बंधेंगी। कई सालों से डेट कर रही जोड़ी ने अब शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया है। जानकारी में ये भी बात पता चली है कि आखिर कौन है हंसिका मिस्ट्री ग्रूम? बताया गया है हंसिका बॉयफ्रेंड सोहेल कथुरिया, जो कि मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं। दोनों एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और एक कंपनी में दोनों पार्टनर भी हैं। हंसिका ने अपनी शादी को लेकर फिलहाल मीडिया से कोई जानकारी शेयर नहीं की है। 

राजस्थान के 450 पुराने मशहूर किले में हंसिका की होगी रॉयल वेडिंग   
 हंसिका राजस्थान में स्थित 450 पुराने मशहूर फोर्ट एंड पैलेस में शादी रचाएंगी। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं, शादी के लिए इस फोर्ट को बुक कर लिया गया है। बता दें इस बारे में फिलहाल हंसिका की ओर से कोई भी जानकारी शेयर नहीं की गई है। चर्चा है कि हंसिका की ये वेडिंग काफी रॉयल होने वाली है। राजस्थान के जयपुर में स्थित इस पैलेस का नाम मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस है। ये जयपुर के लग्जरी वेन्यू में से एक है।