BREAKING NEWS : सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी जल्दी करने वाले है शादी

BREAKING NEWS : नई दिल्ली,30 अक्टूबर। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप की वजह से लगातार सुर्खियों में हैं। दोनों ने आज तक अपना रिश्ता कंफर्म नहीं किया है। वहीं, अब सिद्धार्थ और कियारा की शादी के खबरें भी आनी शुरू हो गई हैं। बतादें कि इन सबके बीच दोनों की शादी पर एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि कपल इसी साल शादी करेगा।

सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि सिद्धार्थ और कियारा इसी साल दिसंबर महीने में शादी करेंगे। इस रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने दिसंबर की एक तारीख भी तय कर ली है, जब सिद्धार्थ और कियारा शादी के एक बंधन में बंधेंगे। हालांकि, दोनों के परिवार से कोई भी इस शादी पर बात करने के लिए तैयार नहीं है। लेकिन दोनों की तरफ से तैयारी शुरू हो गई है। इस रिपोर्ट में यह भी दावा किया है कि शादी के बाद दोनों मुंबई में एक धमाकेदार रिसेप्शन देंगे।

कियारा-सिद्धार्थ का वर्कफ्रंट

आपको बता दें कि दोनों की लव स्टोरी फिल्म शेरशाह की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। फिल्म के सेट पर दोनों की नजदीकियां बढ़ी। फिल्म रिलीज के बाद भी दोनों का रिश्ता अभी भी कायम है। हालांकि, बीच में खबर आई थी दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन फिर दोनों एक हो गए। सिद्धार्थ की फिल्म थैंक गॉड इसी दिवाली यानी 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में हैं। वहीं, कियारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी है।

बीते दिनों सिद्धार्थ और कियारा की शादी पर एक और रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें दावा किया गया था कि सिद्धार्थ और कियारा अगले साल शादी के बंधन में बंधेंगे। इस रिपोर्ट में कहा गया था कि सिद्धार्थ और कियारा 2023 के अप्रैल महीने में शादी के बंधन में बंधेगे। लेकिन दोनों की शादी पर सामने आई नई रिपोर्ट ने फैंस को खुश कर दिया है।