रिश्वतखोर संयुक्त सचिव अरेस्ट : 90 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथ गिरफ़्तार, 49.24 लाख कैश निवास से जब्त

नईदिल्ली/गुवाहाटी ,30 अक्टूबर। एक वरिष्ठ प्रशानिक अधिकरी को 90 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए अरेस्ट किया गया है।इतना ही नहीं, जब पुलिस की सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक (वी एंड एसी) ब्रांच ने जब असम सरकार के संयुक्त सचिव केके शर्मा के निवास की तलाशी ली, तो भष्टाचार के इस आरोपी अफसर के यहां से 49.24 लाख रुपए नकद बरामद हुए। रेड मारने वाली टीम के सदस्य भारी कैश देखकर हैरान रह गए। 

भ्रष्टाचार का आरोपी अधिकारी राज्य के गृह और राजनीतिक विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर तैनात है।  शर्मा असम सिविल सेवा (एसीएस) के अधिकारी हैं।  एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि एक सुरक्षा कंपनी के लाइसेंस के नवीनीकरण के लिए घूस लेते समय राज्य के गृह और राजनीतिक विभाग के संयुक्त सचिव किसन कुमार शर्मा को रात गिरफ्तार किया गया। असम पुलिस की सतर्कता और भ्रष्टाचार निरोधक (वी एंड एसी) शाखा ने उन्हें गिरफ्तार किया। 

विशेष पुलिस महानिदेशक (वी एंड एसी) ज्ञानेंद्र प्रताप सिंह ने ट्वीट किया, देर शाम चलाए गए अभियान के दौरान सुरक्षा कंपनी का लाइसेंस नवीनीकरण करने की एवज में शिकायत कर्ता से 90 हजार रुपए लेते हुए असम सरकार के संयुक्त सचिव  केके शर्मा को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया।  सिंह ने कहा कि इसके बाद शर्मा के घर पर तलाशी के दौरान 49.24 लाख रुपए नकद बरामद किए गए. शर्मा असम सिविल सेवा (एसीएस) के अधिकारी हैं।