हैवान पिता के हाथों 20 दिन तक दरिंदगी का शिकार बनी बेटी

शिवपुरी,29 अक्टूबर । मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि एक पिता ने 13 साल की बेटी के साथ रेप किया. आरोपी 20 दिन तक दरिंदगी करता रहा. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना शिवपुरी जिले के खनियांधाना थाना इलाके की है. यहां अशोकनगर जिले का रहने वाला एक शख्स मजदूरी करता है. उसके साथ नाबालिग बेटी भी रह रही थी.

इसी दौरान उसने बेटी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. पीड़िता ने पिता की घिनौनी करतूत की जानकारी मां और मौसी को दी. उसके बाद दोनों के साथ खनियांधाना थाने पहुंची. वहां शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता का कहना था कि पिता 20 दिन से उसके साथ गलत काम कर रहा था. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजा है. उधर, पीड़िता की मौसी का कहना है कि कुछ दिन पहले बच्ची का पिता मूंगफली खोदने के लिए मजदूरी करने शिवपुरी जिले के एक गांव गया था. इस दौरान बेटी भी उसके साथ थी. वहां उसने बेटी से रेप किया.

पीड़िता ने किसी ग्रामीण की मदद से मां को फोन किया और आपबीती सुनाई, जिसे सुनकर वो हैरान रह गई. उसके बाद मां अपनी बहन के घर आई और पीड़िता को लेकर खनियांधाना थाने पहुंची. खनियाधाना थाना प्रभारी तिमेश छारी का कहना है कि आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी पिता को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.