Indian Idol में गोविंदा को देख इमोशनल हुईं नेहा, आंसू पोंछते नजर आए गोविंदा

बतौर जज नेहा कक्कड़ को कई टैलेंट शोज में आंखें नम करते हुए देखा जा चुका है। अब एक बार फिर नेहा कक्कड़ Indian Idol 13 शो पर इमोशनल हो गईं और अपने आंसुओं को नहीं रोक पाईं। लेकिन इस बार वजह किसी कंटेस्टेंट की इमोशनल कर देने वाली परफॉर्मेंस नहीं बल्कि इस शो पर पहुंचे एक्टर गोविंदा थे। बता दें इंडियन आइडल शो को नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं। लेकिन इस जज पैनल सबसे ज्यादा कोई सुर्खियां बंटोरती हैं तो वे है नेहा कक्कड़। 

गोविंदा की फैन गर्ल नेहा कक्कड़ 
इंडियन आइडल शो पर इस वीकेंड दिवाली स्पेशल एपिसोड टेलिकास्ट होने जा रहा है। इस मौके पर एक्टर गोविंदा अपने परिवार के साथ इस शो पर नजर आएंगे। शो पर अपने फेवरेट स्टार को देखकर नेहा की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। गोविंदा को देखकर नेहा की एक्साइटमेंट देखने लायक होगी। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस शो के प्रोमो वीडियो में नेहा को गोविंदा के साथ डांस करते हुए देखा जा सकता है। नेहा कहती हैं कि बचपन से वे गोविंदा की फैन हैं। 

गोविंदा ने पोंछे नेहा के आंसू
गोविंदा के साथ इस शो पर उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी टीना आहूजा भी पहुंची। गोविंदा की पत्नी सुनीता ने नेहा को कहा कि आप गोविंदा की फेवरेट सिंगर हैं। और वे आपके फैन हैं।  इस बात पर नेहा खुश हो गईं औैर बोलीं5 ‘जिनकी मैं फैन हूं वो मुझे अपना फैन बोलें तो मेरे लिए इससे बड़ी बात क्या होगी। आज मैं सुपरस्टार बन गई हूं।’ इसके बाद गोविंदा नेहा के लिए कहते हैं कि आर्टिस्ट ऐसा (नेहा कक्कड़) जैसा होना चाहिए जो किसी के गम, दुख को देखकर रो पड़े। क्या कमाल की आर्टिस्ट हैं आप।  इसके बाद सुनीता भी कहती हैं कि ये बहुत इमोशनल और बहुत ही प्यारी लड़की हैं, हम सब  इसे बहुत प्यार करते हैं। इसके बाद नेहा जैसे ही शुक्रिया कहकर गोविंदा के बारे में बोलने लगीं, वे बोलते-बोलते इमोशनल हो गईं। उनके आंसू छलक गए और गोविंदा उनके चेहरे से आंसू पोछने लग गए।

गोविंदा की फरमाइश पर नेहा का डायलॉग 
इस वीकेंड  शो पर सिर्फ इमोशनल ड्रामा ही नहीं देखने को मिलेगा बल्कि नेहा दर्शकों हंसाती भी नजर आएंगी। गोविंदा नेहा से कहेंगे आप वो फेवरेट डायलॉग पैसे कमाओ, पैसे कमाओ बोल के दिखाएं। नेहा हैरान होकर बोलेंगी, मैंने सोचा था कि मैं आपको ये कहूंगी आप अपने इस हिट डायलॉग को बोल के दिखाएंगे लेकिन आपने तो मुझे ही बोल दिया।’ फिर नेहा इस डायलॉग पर शानदार अंदाज में गोविंदा की मिमिक्री करती नजर आती हैं।