BREAKING NEWS : तेज़ रफ्तार ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मारी जिसमे ,1 की मौत, 2 घायल है ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे पर किया चक्काजाम

बिलासपुर,20अक्टूबर। तेज रफ्तार ट्रेलर( high speed trailer) ने यहां बाइक सवार( bike) तीन लोगों को टक्कर मार दी, जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेटा ( son)और रिश्तेदार( relative) गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने यहां चक्काजाम भी कर दिया। पूरा मामला कोनी थाना क्षेत्र के सेंदरी नेशनल हाईवे का है।

जानकारी के मुताबिक तखतपुर क्षेत्र के घुटेली निवासी रामकिशुन साहू (60) किसान थे। वे सीपत क्षेत्र के सेलर में रहने वाले रिश्तेदार के घर दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे। सेलर से वे अपने रिश्तेदार के यहां सेंदरी जाने के लिए निकल गए। उनके साथ उनका बेटा भास्कर साहू( bhaskar sahu) और रिश्तेदार मेलऊराम साहू भी बाइक( bike) में सवार थे। तीनों दोपहर में सेंदरी से गांव जाने के लिए निकले थे। सेंदरी ( sundari)के को-आपरेटिव सोसायटी के पास टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े :-गर्भवती महिला भीड़ गई पिस्तौल हाथ मे लिए हुए चोर, फिर क्या होना था……

नाराज ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

जानकारी मिलने के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। नाराज ग्रामीणों ने चक्काजाम कर दिया और नेशनल हाईवे में आने-जाने वाले गाड़ियों को रोक दिया। देखते ही देखते बिलासपुर( bilaspur) रतनपुर रोड में दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। इसकी सूचना पुलिस को मिली, तब पुलिस ने ग्रामीणों को समझाइश दी। नाराज ग्रामीण यहां अंडरब्रिज बनाने की मांग करते रहे। उनका कहना था कि आए दिन यहां हादसा होता है।

पिछले 6 महीन में 6032 सड़क दुर्घटना( road accident) 

पिछले 6 महीन में 6032 सड़क दुर्घटना मेंं 2773 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इतने ही हादसे में 5376 लोग घायल हुए हैं। लेकिन परेशान करने वाली बात ये है कि पिछले साल की तुलना में प्रदेश में सड़क दुर्घटना( accident) से मृत्यु मामले में 29.45 प्रतिशत एवं घायलों की संख्या में 4.46 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई है।