KORBA : बालको थाना में शांति समिति की बैठक सम्पन्न

कोरबा,19 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। शांति समिति की बैठक बुधवार सुबह को बालको थाना परिसर में आयोजित हुई। बैठक में दीपावली पर नगर की परंपराओं और व्यवस्था को लेकर चर्चा की गई। दिपावली पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आयोजित बैठक में बालको थाना प्रभारी मनिष नागर भाजपा नेता , पतंजलि योग समिति के अध्यक्ष , हिन्दू उत्सव समिति अध्यक्ष तथा वस्त्र व्यापार संघ के अध्यक्ष के साथ ही अनेक नागरिक पहुंचे। प्रशासन ने दीपवाली को लेकर की गई सुरक्षा व्यवस्था से नागरिकों को अवगत कराया।

बालको पुलिस ने पुलिस अधीक्षक कोरबा संतोष सिंह द्वारा अवैध नशे के विरुद्ध चलाए जा रहे निजात अभियान की शान्ति समिति बैठक में सभी लोगों को नारकोटिक एक्ट, ड्रग्स एवं अन्य नशीले पदार्थ से दूर रहने परिवार बच्चों एवं समाज को भी दूर रहने नशे से होने वाले नुकसान के संबंध में जानकारी दिया गया।

बैठक में बालकों के सभी यूनियन के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे थाना प्रभारी श्रीनगर में सभी को हिदायत दी क्षेत्र में जुआ और शराब एक सामाजिक बुराई है जिस से दूर रहें और समाज को स्वच्छ रखें दीवाली के मद्देनजर इस बैठक को रखा गया था कि बालको नगर क्षेत्र में कोई अप्रिय घटना ना हो नगर में सभी सभी शांति और भाईचारे के साथ दिवाली का त्यौहार मनाए