छोटे से टॉप में दिशा परमार ने शेयर किया पार्टी लुक, तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

एक्ट्रेस दिशा परमार टीवी जगत की स्टाइलिश एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं। ट्रेडिशनल हो या फिर वेस्टर्न एक्ट्रेस अक्सर अपने आउटफिट्स से कहर ढाती हैं। हाल ही में फैशनिस्टा दिशा परमार ने अपने लुक को शेयर किया है जिसमें वह वीकेंड लुक को सेट करती दिख रही हैं। शानदार आउटफिट में एक्ट्रेस का ये लुक लाजवाब है। दिशा ने हाल ही में अवॉर्ड नाइट के लिए इस लुक को कैरी किया था। उन्होंने फैशन डिजाइनर रणबीर मुखर्जी के कलेक्शन में से एक सीक्विंड को-ऑर्ड सेट चुना। दिशा एक मल्टी कलर क्रॉप टॉप में दिखी थीं जिसमें सेक्विन वर्क, फुल आस्तीन और एक प्लंजिंग नेकलाइन थी। इसके अलावा क्रॉप टॉप लाल, बैंगनी और काले रंग के पैटर्न में था।

इस फुल स्लीव्स शिमरी टॉप के साथ दिशा ने वाइड लेग हाई-वेस्ट वाली ब्लैक ट्राउजर्स को कैरी किया था। इस तरह के पैंट आपकी हाइट को काफी हद तक लंबा दिखाने में मदद करते हैं। इस लुक में वह अपना फ्लैट टमी और साइड कर्व्स भी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं।

यूं क्रिएट किया परफेक्ट लुक

इस परफेक्ट वीकेंड लुक को क्रिएट करने के लिए एक्ट्रेस ने गुलाबी आईशैडो, ब्लैक आईलाइनर, ब्लैक कोहल, मस्कारा से लदी पलकें, आइब्रो, कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक के शेड में अपनें मेकअप को कम्पलीट किया था। वहीं फैशन स्टाइलिस्ट प्रतीक्षा चांडक मंगल द्वारा स्टाइल की गई, दिशा ने इंडोर फोटोशूट के लिए अपने बालों को लहराते हुए कर्ल में एक साइड पार्ट के साथ कैरी किया था।