2,000 रुपये से कम में खरीदें नई स्मार्टवॉच, अमेजन सेल में मिल रहे खास ऑफर्स

नई स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं और बजट कम है तो आपके पास Amazon Great Indian Sale में खास मौका है। इस सेल में ऐक्सिस बैंक, सिटी बैंक और ICICI बैंक क्रेडिट-डेबिट कार्ड से भुगतान और EMI लेनदेन पर अतिरिक्त डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। यानी कि अगर अब तक आपने नई स्मार्टवॉच नहीं खरीदी तो उसे और भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। 

बजट सेगमेंट में कई ब्रैंड्स के वियरेबल्स मिल रहे हैं, लेकिन ज्यादातर ब्लूटूथ कॉलिंग ऑफर नहीं करतीं। इसके अलावा कई स्मार्टवॉचेज में सभी हेल्थ फीचर्स और जरूरी सेंसर्स नहीं मिलते। हम आपके लिए अमेजन सेल में मिल रहे विकल्प लेकर आए हैं। आप इन स्मार्टवॉचेज में से अपने लिए बेस्ट चुन सकते हैं। 

Noise Pulse Go Buzz Smart Watch
नॉइस की इस स्मार्टवॉच में स्मार्ट कॉल फीचर एडवांस्ड ब्लूटूथ टेक के साथ मिलता है। इसमें 1.69 इंच का टच-स्क्रीन डिस्प्ले, नॉइस हेल्थ स्यूट का सपोर्ट और 150 से ज्यादा वॉच फेसेज मिलते हैं। इसमें IP68 वॉटर रेसिस्टेंस के साथ 100 स्पोर्ट्स मोड्स ऑटो-डिटेक्शन के साथ दिए गए हैं। सेल में इसे 1,699 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

boAt Wave Lite Smartwatch
बोट की इस स्मार्टवॉच को 1.69 इंच के HD कलर डिस्प्ले के साथ खरीदा जा सकता है और इसमें 500nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। यह वॉच डेली ऐक्टिविटी ट्रैकिंग जैसे फीचर्स सपोर्ट करती है और इसमें स्टेप काउंटर के अलावा कैलोरी काउंट मॉनीटर करने का विकल्प मिलता है। सेल के दौरान इस वॉच को केवल 1,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। 

Noise Agile 2 Buzz Smartwatch
गोल डिस्प्ले वाली स्मार्टवॉच खरीदना चाहें तो अमेजन पर इस ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच को 5,999 रुपये के बजाय केवल 1,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें 1.28 इंच का TFT डिस्प्ले, इन-बिल्ट माइक और स्पीकर, AI वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट और इन-बिल्ट गेम्स भी मिलते हैं। यूजर्स को 100 से ज्यादा वॉच फेसेज का सपोर्ट दिया गया है।

Fire-Boltt Phoenix Smartwatch
120 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड्स को सपोर्ट करने वाली इस स्मार्टवॉच में SpO2 मॉनीटर और हार्ट रेट मॉनीटर भी मिलता है। गोल डिस्प्ले और मेटल बिल्ड वाली यह स्मार्टवॉच IP67 रेटिंग के साथ आती है और इसमें 1.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसे केवल 1,899 रुपये में खरीदने का विकल्प अमेजन सेल में ग्राहकों को मिल रहा है।