कृषि उपकरण की चोरी के आरोपी आए पुलिस की गिरफ्त में, उपकरण एवं मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार

मरवाही, 15 अक्टूबर I मामला थाना मरवाही का है प्रार्थी प्रदीप कुमार गुप्ता पिता विजय गुप्ता निवासी लोहारी के द्वारा आज उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि रात्रि में यह अपने किराना दुकान को बंद करके घर लोहारी आ गया था। दुकान के बगल में ट्रैक्टर का केजविल रखा हुआ था रात्रि करीब 11:30 बजे चलचली का गणेश केवट फोन कर बताया कि लोहे के केजविल को दो लोग उठाकर चोरी कर मोटरसाइकिल में ले जा रहे थे जिन्हें दौडाए तो वे लोग भाग गए। मोटरसाइकिल का no cg-10 ak 5159 है। रिपोर्ट पर से अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।

थाना प्रभारी मरवाही के द्वारा घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई, *पुलिस अधीक्षक श्री यू. उदय किरण* के द्वारा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती अर्चना झा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस श्री अशोक वाडेगावकर के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी मरवाही को प्रकरण में आरोपियों की पतासाजी कर गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

थाना मरवाही की टीम के द्वारा मोटर साइकिल के नंबर के आधार पर ग्राम परासी के मनीष लोनिया पिता जमुना प्रसाद लोनिया को दस्तयाब कर घटना के संबंध में पूछताछ किया गया जो अपने साथी कौशल लोनिया के साथ केजबिल चुराना स्वीकार किया। जो आरोपी मनीष लोनिया पिता जमुना लोनिया उम्र 30 साल साकिन परासी से केजबिल एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल cg-10 ak 5159 जप्त किया जाकर आरोपी का न्यायिक रिमांड लिया गया है। घटना के बाद से एक आरोपी कौशल लोनिया फरार है जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।