दिनदहाड़े सुने मकान का ताला तोड़कर लाखों के जेवरात लेकर भागे चोर

दुर्ग। जिले के भिलाई-3 थाना क्षेत्र में कल दो जगह हुई चोरियों में जहां अज्ञात आरोपी 5 भरे हुए एलपीजी सिलेंडर उठा ले गए। वहीं वार्ड-7 में दिनदहाडे़ एक मकान का ताला तोड़कर लगभग 1 लाख से अधिक कीमत के गहने पार कर दिए। दोनों ही मामलों में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।

बता दें कि पचपेड़ी वार्ड-7 भिलाई-3 निवासी सुरेश धनकर 42 वर्ष सुबह 10 बजे घर के दरवाजा में ताला लगाकर पत्नि लता धनकर के साथ काम से बाहर गए और शाम 4 बजे लौटे तो देखा घर के दरवाजा में लगा ताला टूटा हुआ था। पत्नि के साथ घर के अंदर जाकर कर देखा तो आलमारी में रखा सोने का हार, सोने का लाकेट एवं पांच नग सोने का पत्ती, दो नग सोने का मराठी पत्ती, दो सोने का कान का झुमका, दो नग सोने की लटकन, चांदी का करधन, दो जोड़ी पायल, चाबी गुच्छा, आठ चांदी की बिछिया चोरी कर ली गई है। इसी तरह ऐश्वर्या इंटरप्राईजेस गैस ऐजेंसी उमदा रोड भिलाई-3 में मैनेजर अजय सिंह 38 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज करवायी है कि रात में गोदाम कीपर शैलेष चतुर्वेदी ताला बंद किया और सभी कर्मचारी अपने घर चले गए।

सुबह वर्कर पुनाराम कुर्रे गोदाम आकर देखा तो मेन गेट में लगा ताला नहीं था। दरवाजा का कुंडी मुड़ा हुआ था। सूचना पर अजय तत्काल घटना स्थल पहुंचे और गोदाम में घूस कर देखा कि इण्डेन गैस सिलेण्डर 5 नग भरे हुए गायब हैं। दोनों ही मामलों में पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।