Shweta Tiwari ने करवा चौथ पर कराया ऐसा फोटोशूट, खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे फैंस

Shweta Tiwari Pics: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को पहली नजर में देखकर हर कोई धोखा खा जाता है। धोखा उनकी उम्र को लेकर। उन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता की वो 42 साल की हैं और उनके दो बच्चों की मां हैं। लोग अपने दांतों तले तब उंगलियां दबा लेते हैं जब उन्हें पता चलता है कि श्वेता की बेटी की उम्र 22 साल है। श्वेता ने खुद को इस तरह से फिट रखा है की वो आज की यंग एक्ट्रेसेस के लिए एक प्रेरणा हैं। एक्टिंग के साथ श्वेता सोशल प्लेटफॉर्म पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए फैंस को ट्रीट देती रहती हैं। इसी बीच श्वेता की लेटेस्ट तस्वीरों ने इंटरनेट पर आग लगा दी है।

येलो लहंगे में ढाह रही हैं कहर

श्वेता तिवारी ने करवा चौथ के दिन लेटेस्ट फोटोशूट कराया है। उन्होंने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं। तस्वीरों में श्वेता की खूबसूरती देखकर आपका दिल भी डोल जाएगा। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि श्वेता ने यलो कलर का लहंगा पहना हुआ है। इस लहंगे के साथ ही श्वेता ने मैचिंग चूड़ियां और ज्वेलरी कैरी की है। वहीं उनके बाल ओपन है। श्वेता ने लाइट मेकअप उनके लुक को और भी निखार रहा है। इस दौरान वो अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

jagran

फैंस को पसंद आया एक्ट्रेस का ट्रेडीशनल लुक

श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर कहर मचा रखा है। इस पर फैंस के लगातार कमेंट आ रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘अनिल कपूर बस देखकर हैरान रह जाएंगे आपकी फिटनेस को देखकर।‘ वहीं एक दूसरा लिखता है, ‘संतूर वाली मम्मी।‘ इसके साथ की कई यूजर्स ने फायर इमोजी और रेड हाॅर्ट भी कमेंट में शेयर किए हैं। अब तक ये तस्वीरें लाखों बार देखी जा चुकी हैं।