“Supar TV” छत्तीसगढ़ के पहिला सेटेलाइट एंटरटमेंट टी. वी. चैनल

ख़ास बातचीत रीना सिन्हा से उनके आने वाले प्रोजेक्ट को लेके जिनमे वो एक छत्तीसगढ़ी टीवी चैनल Super Tv में प्रोग्राम होस्ट करेंगे। तो आइए जानते है Super Tv के बारे में।

रीना सिन्हा कलाकार

रीना जी क्या कहना चाहेंगे Super Tv के बारे में।
रीना – सबले पहली तो सब्बों झन ला जय जोहार , जय छत्तीसगढ़

कहते है -लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती
कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती।

मैं सिर्फ़ एक नाम लेना चाहूँगी और वो है श्री अभिषेक सिंह जी।

डायरेक्टर श्री अभिषेक सिंह जी

ऐसे ही कारनामा करने वाले एक मात्र ऐसे छत्तीसगढ़ के जानेमाने डायरेक्टर श्री अभिषेक सिंह जी। इनके जज्बे को सलाम। जो की लेके आ रहे है 1 नवंबर से छत्तीसगढ़ का पहला सेटेलाइट चैनल Super Tv अब हर राज्य की तरह हमारे छत्तीसगढ़ राज्य का भी होगा अपना चैनल। ऐसा करने वाले अभिषेक सिंह जी और उनकी टीम की कोशिश और हौसले को सलाम है की एक चैनल दर्शकों के बीच लाना बहुत बड़ी बात है। जो की हमे 21 सालों बाद यह सौभाग्य प्राप्त होगा। जहां तक मुझे पता है फ़िल्म- दबंग दरोग़ा से अपनी डायरेक्शन की शुरुवात की पदमा श्री अनुज शर्मा जी को लेके फिर उसके बाद छत्तीसगढ़ की horror फ़िल्म -मैं दिया तै मोर बाती जोकि एक experimental फ़िल्म थी। कहते है की छत्तीसगढ़ film में experiment करना आसान बात नहीं लेकिन उसके बाद भी अभिषेक सिंह sir ने यह रिस्क लेकर फ़िल्म बनायी। सुपर स्टार दिलेश साहू एवं दो सुपर एक्ट्रेस अनिकृति चौहान और सृस्टी देवांगन को लेकर। एवं हाली में उन्होंने राधे श्याम की शूटिंग पूरी की। जिनमे आपको नज़र आयेंगे दिलेश साहू, लक्षित झाँझी , गरिमा शर्मा, दिलेश साहू।

और मैं बहुत खुश हूँ की Super Tv चैनल की नींव रखने के लिए अभिषेक sir ने हमको चुना।
infact मैं आपको बताना चाहूँगी की अभिषेक sir ऐसे इंसान है जो अपने से पहले अपने artists के बारे में सोचते है। अपने artist का बखूबी ख़्याल रखते है। हमे ख़ुशी है की हम super tv की टीम का हिस्सा है। और super tv को लेकर हम तो उत्साहित है ही साथ ही साथ छत्तीसगढ़ी फ़िल्मी परिवार और छत्तीसगढ़ के दर्शकों को भी इसका बेसब्री से इंतज़ार है। और चैनल की पूरी टीम एवं आर्टिस्ट भी इसके प्रमोशन में लग चुकी है। 1 November से हम सब आपके बीच होंगे।

ए बछर उत्सव होही दुगना
एक छत्तीसगढ़ के स्थापना के
अउ दूसरा हमर होही ख़ुद के चैनल, हमरे भाखा म.
1 नवंबर से सब्बों केबल नेटवर्क म।

ता मया दुलार अउ आशीर्वाद बनाए राखु
जय जोहार जय छत्तीसगढ़