करवा चौथ पर ट्राई करें ये खूबसूरत हेयर स्टाइल, साड़ी हो या सूट सबके साथ खूब जचेंगे

नवरात्रि और दशहरा के बाद अब महिलाएं करवा चौथ की तैयारियों में लग गई हैं। सुहागन महिलाओ के लिए करवा चौथ का त्योहार सबसे बड़ा दिन होता है। इन दिन वो सोलह श्रृंगार के साथ भूखे प्यासे रहकर भगवान से अपने पति की लंबी आयु के लिए प्रार्थना करती हैं। यही वजह है कि करवा चौथ के दिन कोई भी सुहागन स्त्री अपने लुक के साथ किसी भी तरह का कोई कॉम्प्रोमाइज करना बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं, फिर चाहे वो कपड़े हो या मेकअप की बात, महिलाएं सभी चीजों में खुद को अप-टू-डेट रखना पसंद करती हैं। लेकिन कई बार ऑउटफिट और मेकअप अच्छा होने के बावजूद भी आपका हेयर स्टाइल आपके लुक को बिगाड़ सकता है। ऐसे में अगर आप अपने हेयर स्टाइल को लेकर थोड़ी कंफ्यूज हैं तो ट्राई करें ये लेटेस्ट हेयर स्टाइल जो साड़ी, लंहगा हो या सूट, आपके हर लुक में लगा देंगे चार चांद।  

मांग टीके के साथ कर्ल हेयर-
करवाचौथ पर अगर आप मांग टीका पहनना चाहती हैं तो आपके चेहरे पर कर्ली हेयर स्टाइल ज्यादा फबेगी। ये स्टाइल आपको अट्रैक्टिव लुक देगा। 

जूड़े से पाएं ट्रेडिशनल लुक-
करवा चौथ पर ज्यादातर महिलाएं साड़ी और लहंगा पहनना पसंद करती हैं। ऐसे में जूड़ा और उसके साथ फूलों वाला स्टाइल बेहद खूबसूरत लगता है। 

बन हेयर स्टाइल –
ऐसे हेयर स्टाइल के साथ आप नकली गजरे का इस्तेमाल करके अपने लुक को आकर्षक बना सकती हैं। इस तरह के गजरे मार्केट में करीब 40 रुपये से लेकर 50 रुपये तक में बेहद आसानी से मिल जाते हैं। जो देखने में ये बेहद स्टाइलिश लगते हैं। आप इसे साड़ी से लेकर लहंगे तक किसी भी तरह के ऑउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं।

खुले बाल-
साड़ी और लहंगे पर खुले बाल गजब का लुक देते हैं। जिन्हें आप किसी खूबसूरत क्लिप के साथ आप हाफ टाई कर सकते हैं या फिर फ्रेंच चोटी बनाकर उसे फूलों से सजा सकते हैं।