गरबा के नाम पर इस तरह का भयानक एजेंडा’ मुस्लिम एंट्री के विवाद के बीच बोलीं गौहर खान

नवरात्रि के मौके पर गरबा का आयोजन बेहद खास रहता है। जगह-जगह गरबा-डांडिया डांस कार्यक्रम का विशेष आकर्षण होता है। इस बीच गरबा में मुस्लिमों के प्रवेश पर विवाद बढ़ता जा रहा है। कई पंडालों से ऐसी खबरें आई हैं जहां मुस्लिमों के जाने पर रोक लगा दी गई है। अब टीवी एक्ट्रेस गौहर खान ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। गौहर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और बेबाक तरीके से अपनी राय रखती हैं।

न्यूज एंकर पर भड़कीं गौहर खान

गौहर ने एक चैनल का वीडियो शेयर करते हुए नाराजगी जाहिर की और कहा कि न्यूज एंकर द्वारा इस तरह का एजेंडा भयानक है। उन्होंने कहा कि न्यूज एंकर नफरत फैलाने का काम कर रहा है। वह कहती हैं कि गरबा में अगर मुस्लिमों का जाना मना है तो सरकार को ऐलान कर देना चाहिए।

‘गंदे एजेंडे में शामिल करना भयानक’

गौहर अपने ट्वीट में लिखती हैं, ‘सरकार यह ऐलान कर दे कि मुसलमानों को गरबा कार्यक्रमों से दूर रहना चाहिए क्योंकि यह एक धार्मिक आयोजन है। मुझे यकीन है कि सभी मुसलमान इसका सम्मान करेंगे। लेकिन इसे इस तरह के गंदे एजेंडे में शामिल करना भयानक है। यह आदमी न्यूज एंकर नहीं है, वह सिर्फ नफरत फैलाने वाला है। इस तरह के एजेंडे के लिए शर्म आनी चाहिए।‘ 
 

अब्दु रोजिक की तारीफ की


गौहर खान हाल ही में ‘बिग बॉस 16’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस होस्ट करती दिखीं। गौहर ‘बिग बॉस’ की बड़ी फैन हैं वह हर सीजन फॉलो करती हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि इस सीजन में अब्दु रोजिक उनके फेवरेट बन चुके हैं।