CG CRIME NEWS: पुलिस को मिली सफलता, सरिया लोड ट्रेलर लेकर भाग रहे 4 आरोपी हथियार समेत गिरफ्तार…

रायगढ़,04अक्टूबर। एसपी अभिषेक मीना के दिशा निर्देशन और एडिशनल एसपी लखन पटले एवं सीएसपी अभिनव उपाध्याय के मार्गदर्शन में चक्रधरनगर पुलिस द्वारा लूटपाट के मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए चंद घंटों में लूटपाट के आरोपियों को हथियार समेत गिरफ्तार किया गया है ।

जानकारी के मुताबिक 1-2 अक्टूबर की रात फैक्ट्री पार्किंग पर ट्रेलर के भीतर सो रहे ड्रायवर पर चार अज्ञात आरोपी देशी कट्टा अडाकर, मारते पीटते हुए ट्रेलर में लोड 33 टन सरिया (छड़) समेत ट्रेलर लूटकर खरसियारायगढ़ हाईवे की ओर भागे और जहां कुछ आरोपी ड्रायवर को बंधक रख ट्रेलर से 44 क्विंटल सरिया को अन्यत्र स्थान में डम्प कर घटना किसी को नहीं बताने की धमकी देकर वाहन चालक को छोड़ दिये ।

पुलिस की टीमें किरोड़ीमल, सक्ती, जामगांव में आरोपियों के मिलने के ठिकानों पर दबिश देकर

वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन पर चक्रधरनगर टीआई शनिप रात्रे द्वारा कंट्रोल रूम के माध्यम से जिले में नाकेबंदी कराकर अपने मुखबिर से जानकारी लिया जा रहा था तभी मुखबीर से सूचना मिला कि एक संदिग्ध विशाल गिरी हाल निवास किरोड़ीमलनगर को उसके तीन साथियों के साथ MSP जामगांव की ओर रात के समय देखा गया है, सूचना पर तत्काल टीआई चक्रधरनगर एवं स्टाफ की टीमें अलगअलग स्थानों में आरोपियों की पतासाजी, गिरफ्तारी( arrest) के लिये रवाना हुई । पुलिस की टीमें किरोड़ीमल, सक्ती, जामगांव में आरोपियों के मिलने के ठिकानों पर दबिश देकर आरोपी विशाल गिरी, तूफान साहू, लोकेश चक्रधारी और बबलू यादव को हिरासत में लिया गया ।

यह भी पढ़े:-CG BREAKING : इस विभाग में 200 से अधिक अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर, देखें लिस्ट

मोबाइल और लूटा हुआ सरिया 44 क्विंटल सरिया (छड़) कीमत 3,50,000 रूपये

आरोपियों से कड़ी पूछताछ पर एक साथ मिलकर रात्रि घटना को अंजाम देना स्वीकार किये । आरोपी विशाल गिरी के मेमोरेंडम पर एक देशी कट्टा, घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल और मोबाइल, आरोपी लोकेश चक्रधारी से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल, मोबाइल और लूटा हुआ सरिया 44 क्विंटल सरिया (छड़) कीमत 3,50,000 रूपये, आरोपी तूफान साहू से एक लोहे का रॉड, मोबाइल और ड्रायवर राजकुमार सोनी का लूटा हुआ मोबाइल, आरोपी बबलू यादव से एक लोहे का रॉड, मोबाइल की जप्ती किया गया है ।