RAIPUR NEWS : केंद्र की लोक कल्याणकारी योजनाओं का सभी लें लाभ : गीता साहू

राजनांदगांव / रायपुर , 29 सितंबर। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार के केंद्रीय संचार ब्यूरो रायपुर द्वारा राजनांदगांव जिला के डोंगरगढ़ मेला क्षेत्र में आयोजित सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण पर केंद्रित त्रिदिवसीय मल्टीमीडिया चित्र प्रदर्शनी के दूसरे दिन भाषण, निबंध, प्रश्नमंच समेत विविध प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।दूसरे दिन की मुख्य अतिथि जिला पंचायत राजनांदगांव की अध्यक्ष गीता घासी साहू रहीं। उन्होंने प्रदर्शनी का अवलोकन कर प्रतिभागियों को प्रोत्साहित किया। प्रश्नमंच के विजेता प्रतिभागियों को तत्काल पुरस्कार प्रदान किया। मां बम्लेश्वरी मंदिर ट्रस्ट मोटल प्रांगण में आयोजित प्रदर्शनी का अवलोकन करने के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष ने आम जनमानस से केंद्र सरकार की योजनाओं का पूरा-पूरा लाभ लेने की अपील की ।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के कल्याण के लिए दिन-रात प्रयासरत हैं। उनके द्वारा गरीबों के कल्याण पर केंद्रित आयुष्मान भारत, हर घर नल-जल योजना, मुद्रा योजना, महिला व किसानों के उत्थान के लिए विविध प्रकार के कार्यक्रम चलाए जा रहें हैं।कार्यक्रम को जिला पंचायत सभापति अशोक देवांगन व सदस्य राजेश श्यामकर ने भी संबोधित किया । सभी को केंद्रीय संचार ब्यूरो कार्यालय के प्रमुख शैलेष फाये द्वारा स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

विजेताओं को आज मिलेगा पुरस्कार

त्रिदिवसीय मल्टीमीडिया चित्र प्रदर्शनी के तहत विविध प्रकार के जागरूकता प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इसके विजेता प्रतिभागियों को प्रदर्शनी के तीसरे दिन पुरस्कार व प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। तीसरे दिन देशभक्ति गीत-गायन और नृत्य की प्रस्तुति भी होगी।