ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली को मारी टक्कर, हादसे में बच्ची समेत 3 लोगों की मौत, 16 लोग घायल…

बाराबंकी,28सितम्बर। कोतवाली रामसनेहीघाट क्षेत्र में बुधवार की भोर करीब साढ़े 3 बजे पर लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाई-वे पर दर्दनाक हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए. हथौंधा पुलिस चौकी के अंतर्गत एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने पीछे से ट्रैक्टर ट्राली को बहुत जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे ट्रैक्टर ट्राली पर बैठे सभी लोग बहुत दूर जा कर गिरे. दर्दनाक हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर सीओ समेत पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंची गई.

इसके बाद पुलिसकर्मियों ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. हादसा उस वक्त हुआ जब कोतवाली रामसनेहीघाट के वीर गांव लम्हौउवा में राम कुमार कोरी की पोती के मुंडन संस्कार में ग्राम कटका रामनगर थाना क्षेत्र के निवासी एक रिश्तेदार आए हुए थे. और भोर ही सब अपने घर वापस ट्रैक्टर ट्राली से जा रहे थे. महिलाओं पुरुषो व बच्चो से भरी ट्रैक्टर ट्राली को अयोध्या की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. जिसमें दो लोगों की मौके पर व एक की इलाज के दौरान मौत हो गई. मृतकों में एक महिला, दो बच्ची हैं. जबकि 16 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया.

यह भी पढ़े:-जिला पंचायत सीईओ ने की गोधन न्याय योजना की समीक्षा

सूचना पर क्षेत्र की भारी पुलिस फोर्स तथा तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए. अधिकारियों ने मौका मुआयना करते हुए जानकारी हासिल की और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया. घटना के बाद के ग्राम कटका में कोहराम मच गया है और कई घरों में मातम का माहौल है. बात करें मृतकों की तो मालती देवी, शुभी और शान्ति देवी की मौत हो गई. जबकि नंदकिशोर, कांति, नन्हा, शिवराज, सतगुरु, मिश्रीलाल, सावित्री, जतिन, सीमा, रामसिंह, अंजली शत्रोहन, अदिक, शिव देवी, लक्ष्मी, ललिता, जितेंद्र और कल्लू घायल हो गए. वहीं एसपी साउथ अखिलेश नारायन सिंह ने बताया की भोर मे करीब साढ़े 3 बजे सूचना मिली थी. वहां स्थानीय सीओ रघुवीर सिंह कोतवाल विनोद बाबू मिश्रा समेत भारी पुलिस फोर्स पहुंचे और सभी घायलो को स्थानीय बनीकोडर सीएचसी एंबुलेंस के जरिए पहुंचाया गया था और जिसमे वहां पर मौजूद डाक्टरों ने एक बच्ची समेत दो महिलाओ को मृत घोषित कर दिया है.