खुर्सीपार पुलिस ने 5 अंतरराज्यीय बच्चा चोर गिरोह को किया गिरफ्तार

भिलाई, 28 सितम्बर। जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें खुर्सीपार पुलिस ने 5 अंतरराज्यीय बच्चा चोर गिरोह को गिरफ्तार किया है। पुलिस व जन सहयोग से पकड़ा गया, बच्चा चोर का आरोपी। वही दूसरी तरफ भिलाई में ऑनलाइन सट्‌टा एप महादेव बुक की उलटी गिनती शुरू हो गई है। दुर्ग पुलिस ने इससे जुड़े 6 और गुर्गों को पकड़ा है। महादेव बुक के खिलाफ लगातार यह कार्रवाई जारी है।

दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने खुलासा करते हुए बताया कि, दुर्ग पुलिस की तत्परता से सुपेला थाना क्षेत्र से ऑन लाईन सट्टा महादेव एप्प के 06 गुर्गे पकड़े गए हैं। पिछले दिनों हुई कार्यवाही से प्राप्त डाटा एवं सूचना के विश्लेषण के आधार पर यह सफलता मिली है। करोड़ों रुपए के ऑन-लाईन सट्टे के पैसे के लेन-देन का खुलासा हुआ है। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने खुलासा करते हुए बताया कि, दुर्ग पुलिस की तत्परता से सुपेला थाना क्षेत्र से ऑन लाईन सट्टा महादेव एप्प के 06 गुर्गे पकड़े गए हैं।

पिछले दिनों हुई कार्यवाही से प्राप्त डाटा एवं सूचना के विश्लेषण के आधार पर यह सफलता मिली है।करोड़ों रुपए के ऑन-लाईन सट्टे के पैसे के लेन-देन का खुलासा हुआ है। दुर्ग एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने खुलासा करते हुए बताया कि, दुर्ग पुलिस की तत्परता से सुपेला थाना क्षेत्र से ऑन लाईन सट्टा महादेव एप्प के 06 गुर्गे पकड़े गए हैं। पिछले दिनों हुई कार्यवाही से प्राप्त डाटा एवं सूचना के विश्लेषण के आधार पर यह सफलता मिली है। करोड़ों रुपए के ऑन-लाईन सट्टे के पैसे के लेन-देन का खुलासा हुआ है।