सुकमा ज़िले के पोटकपल्ली गाँव में उत्सव का माहौल, गांव में पहली बार बीजली पहुँचने के चलते मनाया गया उत्सव…

सुकमा,24 सितम्बर। Electricity reached this village of Sukma : देश को आजाद हुए 75 साल हो गए हैं। आज़ादी के बाद पहली बार सुकमा ज़िले के पोटकपल्ली गाँव में उत्सव का माहौल देखा जा रहा है। ये उत्सव गांव में आज़ादी के बाद पहली बार बीजली पहुँचने के चलते मनाया जा रहा है। दरअसल सुकमा ज़िले के पोटकपल्ली गांव में कभी नक्सलियों की ही सरकार चलती थी। फिर सुकमा एसपी सुनील शर्मा के नेतृत्व में कोबरा की 208 बटालियन सीआरपीएफ़ की 212वी बटालियन व डीआरजी के जवानों ने पोटकपल्ली गांव में नया कैंप खोला।

Electricity reached this village of Sukma : कैंप खुलने के बाद से पोटकपल्ली में ग्रामीणों के बीच पहुंच जवानों ने ग्रामीणों में विश्वास जीता और बताया की जवानों की तैनाती क्षेत्र के विकास के लिए हुआ है। इसके बाद एसपी सुनील शर्मा ने शासन-प्रशासन से पोटकपल्ली में बिजली पहुंचाने की क़वायद शुरू करवाई। अब जाकर एसपी सुनील शर्मा के प्रयासों से पोटकपल्ली तक बीजली पहुंची तो ग्रामीणों में उत्सव का माहौल देखा गया।

Electricity reached this village of Sukma : पोटकपल्ली तक बीजली पहुंचाने सुकमा कलेक्टर हरिस एस. ने भी एसपी सुनील शर्मा शर्मा के साथ कदम से कदम मिलाने सहयोग किया तब जाकर प्रदेश की भूपेश बघेल की सरकार की मंशा अनुरूप सुरक्षा विकास और विश्वास के थीम पर कार्य संभव हुआ और आज़ादी के बाद पहली बार पोटकपल्ली गाँव बिजली के रौशनी से जगमगा उठा। ग्रामीणों ने सुरक्षाबलों का व शासन प्रशासन का आभार जताया है।