स्टील प्लांट में भिड़े ट्रांसपोर्टर्स, रिवॉल्वर निकालकर जान से मारने की दी धमकी…

भिलाई,23सितम्बर। Dispute in Bhilai Steel Plant: भिलाई स्टील प्लांट के मेन गेट के सामने ट्रांसपोर्टर्स आपस में ही भिड गए। यह विवाद संयंत्र में गाडी लगाने को लेकर उपजा। विवाद इतना बढ़ गया, कि एक पक्ष के देवेंद्र यादव नामक टांस्पोर्टर ने अपनी लायसेंसी रिवॉल्वर निकाल ली और जान से मारने की धमकी देने लगा। वहीं दूसरे पक्ष के लोगों पर मारपीट किए जाने का आरोप है। इस विवाद के होने के बाद बडी संख्या में टांस्पोर्टर एकत्रित हो गए और ट्रांसपोर्टर देवेंद्र की शिकायत लेकर भटटी थाना पहुंच गए।

Dispute in Bhilai Steel Plant: बता दे कि मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायतें ली है और जांच की जा रही है। मामले में आरोपी टांस्पोर्टर देवेंद्र यादव ने अपने उपर हुए हमले की बात बोलकर एफआईआर के लिए आवेदन दिया। वहीं दूसरी ओर बीएसपी ट्रक ट्रेलर ट्रांसपोर्ट एसोसियेशन ने आरोपित ट्रक मालिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा है कि तीन दिन पूर्व भी अपनी गाडियों को लगाने को लेकर विवाद हुआ था, उसके बाद फिर गुरूवार को यह विवाद हुआ।

यह भी पढ़े:-राज्यपाल उइके का कोण्डागांव पहुंचने पर हुआ आत्मीय स्वागत

Dispute in Bhilai Steel Plant: एसोसियेशन के पदाधिकारियों का कहना है कि सभी ट्रांसपोर्टर्स को बराबर का काम मिले इसके लिए ट्रक ट्रेलर लगाने की संख्या निर्धारित की गई है, लेकिन देवेंद्र यादव अपनी अधिक गाडियां लगाना चाहता था। इसलिए यह विवाद की स्थिति निर्मित हुई। फिलहाल मामले में दोनों पक्षों की शिकायत के बाद जांच जारी है।