CG ACCIDENT NEWS : पिकअप और बाइक की आपस में जोरदार टक्कर, बाइक सवार युवक की मौत

धमतरी,21 सितम्बर। धमतरी-नगरी स्टेट हाईवे पर मथुराडीह मोड़ के पास पिकअप और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है, वहीं टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियों में भीषण आग लग गई। बीच सड़क पर दोनों गाड़ियों को धू-धूकर जलता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

अर्जुनी थाना प्रभारी गगन वाजपेयी ने बताया कि यह हादसा बुधवार शाम करीब 7.30 बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि पिकअप में 4 व्यापारी सवार थे, जो केरेगांव के बाजार से वापस धमतरी लौट रहे थे। सामने से बाइक पर एक युवक धमतरी से केरेगांव की ओर जा रहा था। भोयना के आगे मथुराडीह मोड़ के पास दोनों वाहन के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।

यह भी पढ़े:-एक युवक की लाश सारंगगढ़ के पास महानदी में मिली है। गले में चोट के निशान मिले हैं। हत्या की आशंका जा रही है ।

हादसे के बाद पिकअप में बाइक फंस गई और चालक दूर जाकर गिरा। पिकअप चालक भागने के चक्कर में करीब 100 मीटर तक बाइक को घसीटता रहा इससे बाइक की पेट्रोल टंकी फट गई और चिंगारी निकलने से इसमें आग लग गई। आग में पिकअप और बाइक दोनों जलने लगी। इधर पिकअप का ड्राइवर और चारों व्यापारी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।