श्रीवास (नाई) सामाजिक कल्याण समिति जिला कोरबा का चुनाव हुआ सम्पन्न : कोई जीता तो किसी को मिली मात, जानिए किसे मिली कौनसे पद की जिम्मेदारी; जीत की खुशी आंखों में दिखी

कोरबा, दिनांक 20 सितंबर को श्रीवास (नाई) सामाजिक कल्याण समिति जिला कोरबा का चुनाव बड़े ही शांति और सहजता के साथ संपन्न हुआ। चुनाव में प्रत्याशियों के बीच काफी जोश और उत्साह देखने को मिला। इस चुनाव में पूरे जिलेभर से स्वजातीय बंधु अपना कीमती मत देने पहुंचे थे, जिन्होंने अपना कीमती मत प्रत्याशी को दिया और विजयी की प्राप्ति हुई। चुनाव में काफी भीड़भाड़ थी, प्रत्याशी गेट के बाहर मतदाताओं से विनती कर रहे थे और अंत तक घोषणा के इंतजार में थे। वेदांत समाचार ने भी शुरू से लेकर अंत तक चुनाव में अपनी अहम भूमिका निभाई, साथ ही कोरबा रिपोर्टर पुष्पेंद्र श्रीवास भी चुनाव स्थल पर अंत तक डटे रहे और घोषणा होते तक हमें अपडेट देते रहे।

इस बार अध्यक्ष पद पर कुल तीन प्रत्याशी खड़े हुए थे जिनमें मोहन लाल श्रीवास 427 मतों के साथ विजयी घोषित हुए। लीलाधर श्रीवास को 316 वोट और लक्ष्मण श्रीवास को 255 मतों की प्राप्ति के साथ मात मिली। वहीं उपाध्यक्ष पद पर खड़े उम्मीदवारों में कन्हैया लाल ने 573 मतों के साथ बाजी मारी और प्रमोद श्रीवास को 214 वोट के साथ हार का सामना करना पड़ा। सचिव पद पर 636 मतों के साथ शत्रुहन श्रीवास को जीत मिली। कोषाध्यक्ष के पद पर कृष्णा कुमार ने 533 मतों के साथ बाजी मारी। संयुक्त सचिव के पद पर रामानुज श्रीवास ने 538 मत प्राप्त कर जीत हासिल की।अध्यक्ष पद पर विजयी हुए मोहन लाल श्रीवास ने चर्चा करते हुए कहा कि यह जीत मेरी जीत नही है, यह जीत पूरे श्रीवास (नाई) सामाजिक कल्याण समिति की जीत है। उन्होंने अपने पूरे टीम के साथ साथ चुनाव अधिकारियों का भी आभार व्यक्त किया और कहा कि जो टीम ने काम किया यह सर्वोपरि है।