निक्की तंबोली ने बारिश में करवाया फोटोशूट, बैग की वजह से फिर हुईं ट्रोलिंग का शिकार

निक्की तंबोली रोडसाइड पर आकर खड़ी हुईं और रिलैक्स होकर फोटोशूट करवाया। खुले बालों में निक्की तंबोली बला की खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने डिजाइनर बैग कैरी किया हुआ था।

सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस का हिस्सा रहीं निक्की तंबोली हाल ही में मुंबई की बरसात में फोटोशूट करवाती नजर आईं। निक्की तंबोली ने ब्लू कलर की ट्यूब ड्रेस पहन रखी थी और वह जब अपनी गाड़ी से उतरीं तो पापाराजी की भीड़ उनका इंतजार कर रही थी। निक्की तंबोली किसी तरह बरसात से खुद को बचाते हुए आगे बढ़ रही थीं कि पैप्स ने उनकी तस्वीरें लेना शुरू कर दिया।

निक्की ने बारिश में करवाया फोटोशूट
इसी बीच निक्की तंबोली रोडसाइड पर आकर खड़ी हुईं और रिलैक्स होकर फोटोशूट करवाया। खुले बालों में निक्की तंबोली बला की खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने डिजाइनर बैग कैरी किया हुआ था। निक्की तंबोली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में निक्की तंबोली के बैग की तारीफ की।

लोगों ने किया गुच्ची वाले बैग पर ट्रोल
तमाम लोग निक्की तंबोली को उनके गुच्ची वाले बैग के लिए ट्रोल करते भी नजर आए। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- अरे ये तो वही बैग है ना। बता दें कि निक्की तंबोली का नाम भी सुकेश चंद्रशेखर केस में सामने आया है और यही वजह है कि लोग उन्हें बैग के बारे में कमेंट करके छेड़ रहे हैं।

नोरा और जैकलीन का आ चुका है नाम
बिग बॉस सीजन 14 का हिस्सा रहीं निक्की तंबोली के लिए एक यूजर ने कमेंट किया- दीदी बाहर मत निकलो, पुलिस पकड़ लेगी। बता दें कि इससे पहले नोरा फतेही और जैकलीन फर्नांडिस का नाम सामने आ चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन सभी एक्ट्रेसेज को Gucci, Versace, और Louis Vuitton जैसे महंगे ब्रांड्स के बैग गिफ्ट किए गए थे।