टॉम बॉय लुक में नजर आ रही ये बच्ची, आज हैं बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस 

आज हम आपको जो ये बच्ची की फोटो दिखा रहे हैं उसे देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा कि ये बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह बचपन में ऐसे ही रहती थीं क्योंकि उनके पिता ने ऐसे ही उन्हें पाला।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज कई एक्ट्रेसेस अपने ग्लैमरस और हॉट अवतार से फैंस का दिल जीत रही हैं। आज हम जिस स्टार के बचपन की फोटो लेकर आए हैं वह बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। लेकिन कोई यकीन नहीं कर पाएगा कि वह बचपन में कुछ ऐसे दिखती थीं। इस फोटो में लंबी स्माइल और टॉम बॉय लुक में जो आपको नजर आ रही हैं, आज उनके हॉटनेस के ही हर जगह चर्चा होते हैं। अब आपका सस्पेंस तोड़ते हुए हम एक्ट्रेस का नाम बताते हैं। बता दें कि यह एक्ट्रेस और कोई नहीं बल्कि दिशा पाटनी हैं।

जी हां, दिशा, बचपन में टॉम बॉय लुक में रहती थीं। इस फोटो को खुद दिशा ने इंस्टाग्राम पर साल 2017 में शेयर किया था। फोटो शेयर कर दिशा ने लिखा था, ‘कुछ चीजें कभी नहीं बदलती। अब मुझे पता चला कि मेरी ये स्माइल कहां से आई है, खुद मुझमे से जब मैं टॉम बॉय थी। मेरे साथ यहां है मेरी पार्टनर इन क्राइम खुश्बू पटानी, मेरी माफिया लीडर।’

जब दिशा ने इस फोटो को शेयर किया था तब फैंस उन्हें देखकर हैरान रह गए थे। किसी को यकीन ही नहीं हुआ कि दिशा कभी ऐसे भी दिखती थीं। वैसे दिशा ने खुद एक इंटरव्यू में यह भी बताया था कि कभी उन्हें किसी लड़के ने आकर नहीं कहा कि वह हॉट दिखती हैं और ना ही कभी किसी ने उनके साथ फ्लर्ट किया।

किसी ने नहीं किया दिशा के साथ फ्लर्ट

दिशा ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘मेरी पूरी जिंदगी में कभी कोई लड़का मेरे पास नहीं आया और कहा कि उन्हें मैं हॉट दिखती हूं। किसी ने मेरे साथ फ्लर्ट नहीं किया। कभी किसी ने कोशिश भी नहीं की। बचपन में मैं टॉम बॉय जैसी थी। मेरे पापा ने मुझे लड़के की तरह पाला। मेरे बाल 9वीं क्लास तक छोटे होते थे। 10वीं क्लास से मैंने अपने बाल बढ़ाने शुरू किए।’ 

दिशा ने यह भी कहा था कि वह इंट्रोवर्ट थीं और उन्हें ज्यादा बात करना पसंद नहीं था। स्कूल में मैं बहुत शांत स्टूडेंट थी और लास्ट बेंच पर ही रहती थी। 

प्रोफेशनल लाइफ

दिशा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई थीं। फिल्म को कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। अब दिशा के पास कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं। वह फिल्म योद्धा, के टीनी और प्रोजेक्ट के में नजर आएंगी। योद्धा में दिशा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना के साथ नजर आएंगी। के टीना को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। हालांक इसकी बाकी स्टार कास्ट या कहानी को लेकर कोई जानकारी नहीं है। वहीं प्रोजेक्ट के में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ दिशा काम करती नजर आएंगी।