बिना कपड़ों के करनी होगी विद्या,सास-बहू के साथ चार वर्षों तक रेप होता रहा,पढ़े पूरी बात

0.तांत्रिक ने पूजा पाठ करने के नाम पर करीब 20 लाख रुपए नगद लिए

जयपुरः Tantric raped Sas and Bahu राजधानी जयपुर में तंत्र-मंत्र और पूजा के नाम पर एक तांत्रिक का खौफनाक खेल सामने आया है। तांत्रिक ने बीमारी को भूत प्रेत बताकर सास बहू को झांसे में लिया और ठीक करने के नाम पर बिना कपड़ों के तांत्रिक क्रिया में बैठाया और रेप की वारदात को अंजाम दिया। इलके साथ ही उन्होंने परिवार के किसी सदस्य की मौत का डर 20 लाख रुपए भी ऐंठ लिए।

Tantric raped Sas and Bahu मिली जानकारी के अनुसार शहर के रहने वाले तांत्रिक जयेंद्र ने 50 वर्षीय सास को बीमारी के नाम पर बिना कपड़े पूजा करने की विधि बताई और फिर रेप कर अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद तांत्रिक ने बहू को भी शिकार बना लिया। बहू को भी बिना कपड़े के पूजा करने की विधि बताई। बहू के साथ भी रेप कर तांत्रिक ने अश्लील वीडियो बना लिया। तांत्रिक अश्लील वीडियो वायरल और उल्टा सीधा तंत्र विद्या करने की धमकी देकर चार वर्षों तक रेप करता रहा। भांकरोटा थाना पुलिस ने तांत्रिक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

थानाधिकारी रविंद्र प्रताप ने बताया कि आरोपी तांत्रिक ने पूजा पाठ करने के नाम पर करीब 20 लाख रुपए नगद लिए थे। इसके अलावा लाखों के जेवरात लेने के बाद तांत्रिक फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक सास और बहू दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर जाती रहती थी। एक दिन मेडिकल स्टोर पर दवाई लेने गई महिला को तांत्रिक मिला और ज्वेलर परिवार को बोला कि सब ठीक कर देंगे।