KORBA BREAKING  NEWS : महिला का सिल-बट्टे से कुचला सिर, बंद थे घर के सारे दरवाजे-खिड़की, बेटे ने पड़ोसी के घर से जाकर देखा तो पड़ा था शव

कोरबा,15 सितम्बर। कोरबा में बुधवार को एक महिला की सिर कुचलकर हत्या कर दी(crushed to death) गई। बेटा जब देर शाम घर लौटा तो सारे खिड़की और दरवाजे बंद(window and door closed) थे। इस पर उसने पड़ोसी के घर से झांक कर देखा तो अंदर महिला का शव पड़ा था। सूचना मिलने पर पुलिस और डॉग स्कवॉयड की टीम मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि पुलिस(pulice) ने इस मामले में एक युवक को पकड़ा है। मामला हरदीबाजार पुलिस चौकी(Hardibazar Police Outpost) क्षेत्र का है।जानकारी के मुताबिक़, धतूरा गांव निवासी कलाबाई राठौर (60) अकेली रहती थी। महिला के पति नेहरू लाल राठौर की पहले ही मौत हो चुकी है।

बेटा मनीष राठौर पास के ही गांव उतरदा में अपने परिवार के साथ रहता है और केजेएसएल धतूरा प्लांट में काम करता है। मनीष की नाइट शिफ्ट थी, तो वह रोज की तरह बुधवार शाम करीब 7 बजे अपनी मां के घर खाना खाने के लिए पहुंचा था।मनीष आया तो देखा की घर के सारे खिड़की और दरवाजे अंदर से बंद हैं। काफी देर तब उसने मां को आवाज़ दी और दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। इस पर मनीष पड़ोस के मकान में गया और वहां से मां के घर में घुसा तो अंदर कला बाई का खून से लथपथ शव पड़ा था।

शव के पास ही खून लगा बट्टा (सिल-बट्टा) भी पड़ा था। इस पर मनीष ने पुलिस और परिजनों को इसकी जानकारी दी।ताया जा रहा है कि पुलिस ने गांव के ही एक युवक को इस हत्या मामले में पकड़ा है। उसे महिला के घर से निकलते देखा गया था। महिला से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। संभावना है की गुरुवार को मामले का खुलासा हो सकता है।