उर्फी जावेद ने ‘रिस्की’ ड्रेस में किया कैटवॉक, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

Urfi Javed Viral Video: उर्फी जावेद अपनी बोल्ड ड्रेसेज से आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इस बार उन्होंने फिर से एक एक्सपेरिमेंट किया है, जिस पर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ ने तारीफ भी की है।

उर्फी जावेद एक बार फिर से अपने रिस्की आउटफिट को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो डाला है। इसमें वह ब्लू कलर का स्लिट ड्रेस पहने हैं। उनकी ड्रेस का कट कुछ ज्यादा ही रिवीलिंग हैं, जिसकी वजह से उनकी ट्रोलिंग भी हो रही है। इस आउटफिट में उर्फी ने पेंसिल हाई हील्स पहनी है और बेहद कॉन्फिडेंस से चलती दिख रही हैं। उर्फी जावेद के इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं।

रिवीलिंग ड्रेस में कैटवॉक

उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस से रणवीर सिंह तक को चौंका चुकी हैं। कॉफी विद करण में रणवीर ने उन्हें फैशन आइकन कहा था। उर्फी इस बात पर काफी खुश भी काफी हुई थीं। वह एक इंटरव्यू में बता चुकी हैं कि जब वह डिप्रेस फील करती हैं तो रणवीर का कमेंट याद कर लेती हैं। उर्फी अपने कपड़ों से आए दिन लोगों को चौंकाती हैं। इस बार फिर से उन्होंने ऐसा ही किया है। उर्फी ने ब्लू कलर की एक ड्रेस पहनी है, जो कि काफी रिवीलिंग है। इस ड्रेस में अपनी कॉन्फिडेंट वॉक का वीडियो डाला है। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स लिख रहे हैं।

लोग बोले- जंगल की रानी

एक सोशल मीडिया यूजर ने उर्फी के पोस्ट पर लिखा है, करना पड़ता है पैसों के लिए ये सब। एक ने लिखा है, जंगल की रानी। एक यूजर ने लिखा है, आप सोते वक्त रात को यही सोचते होगे कल कैसा ड्रेस डिजाइन करूं लेकिन बहुत अच्छे लगते हो आप मुझे। एक कमेंट है, इंडिया में 1 ही है जो हॉलीवुड को टक्कर दे रही है। वहीं कई लोगों ने भद्दे कमेंट्स भी किए हैं।