अनियंत्रित होकर नाले में गिरी स्कूली वैन, 4 बच्चे घायल…

बिलाईगढ़ । नगर पंचायत भटगांव के निजी स्कूल विवेकानन्द पब्लिक स्कूल की वैन सोमवार की दोपहर तकरीबन 1 से 3 बजे के बीच अनियंत्रित हो गधाभांठा मोड़ के पास स्थित नाला में गिर गई। इस दुर्घटना में चार बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों को निजी अस्पताल ए. डी. वैष्णव में ले जाया गया जहाँ बच्चों का ईलाज किया गया। बताया गया कि 3 बच्चे घाना का और 1 बच्चा गधाभांठा का है। बहरहाल प्राथमिक उपचार के बाद सभी बच्चों को परिजनों के साथ घर वापस भेज दिया गया। वहीं घटना स्थल पर कुछ ग्रामीणों द्वारा कयास लगाया जा रहा था कि वाहन चालक शराब का सेवन किया रहा होगा जिसके कारण इस तरह का घटना घटित हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मीडिया की टीम मौके पर पहुंची और वाहन चालक से घटना के बारे में जानकारी लेनी चाही, लेकिन वाहन चालक मीडिया को जानकारी देने के बजाय दूर भागते नजर आया।

इधर घटना के बाद  पुलिस प्रशासन को न ही स्कूल प्रबंधन द्वारा घटना की जानकारी दी गई और न ही बच्चों के परिजनों द्वारा इनकी जानकारी दी गई। मीडिया के दखल के बाद आनन-फानन में स्कूल प्रबंधन  समिति ने देर शाम को  एफआईआर कराया, जिससे स्कूल प्रबंधन पर भी सवाल उठने लगें है। सबसे बड़ी बात यह है कि यदि बच्चों के साथ कहीं कुछ अनहोनी हो जाता तो  उसका जिम्मेदार कौन होता…? जो सोचनीय हैं।