Aaj Ka Rashifal, 09 September 2022:आज के दिन वाद-विवाद से बचें, नए काम करने का मिलेगा मौका, पढ़ें अपना राशिफल

मेष राशिफल

आज का दिन आप सामाजिक कार्यों और मित्रों के साथ व्यतीत करेंगे. मित्र मंडली में नए मित्र जुड़ेंगे. मित्रों के पीछे धन खर्च होगा. बुजुर्गों से लाभ होगा और उनका सहयोग मिलेगा. आकस्मिक धन लाभ से मानसिक प्रसन्नता होगी. दूर रहने वाली संतान से शुभ समाचार मिलेगा. प्रवास, पर्यटन का सफलतापूर्वक आयोजन कर सकेंगे.

वृष राशिफल

नौकरी में पदोन्नति के समाचार मिलेंगे. अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा. सरकारी निर्णय आपके पक्ष में आने से लाभ होगा. गृहस्थजीवन में सुख- शांति रहेगा. नए कामों का आयोजन हाथ में लेंगे. अधूरे काम पूरे कर सकेंगे. दांपत्यजीवन में मधुरता रहेगी. तंदुरुस्ती बनी रहेगी. धन और मान- सम्मान की प्राप्ति होगी. व्यापारियों को बकाया राशि वसूल करने के लिए अनुकूल दिन है.

मिथुन राशिफल

किसी भी नए काम की शुरुआत के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. शरीर में थकान और आलस्य रहने से किसी भी काम में आपका मन नहीं लगेगा. पेट संबंधी किसी रोग से परेशान हो सकते हैं. नौकरी या व्यापार में विपरीत परिस्थितियां रहेंगी. अधिकारी भी आपके काम से नाराज रह सकते हैं. खर्च भी अधिक होगा. महत्वपूर्ण काम के लिए आज कोई निर्णय न लें.

कर्क राशिफल

प्रत्येक विषय में आज सावधानीपूर्वक व्यवहार करना पडे़गा. पारिवारिक सदस्यों के साथ वाद-विवाद न करें. गुस्से को नियंत्रण में रखें. अधिक खर्च होने की भी संभावना है. नेगेटिव विचारों से दूर रहें और नियम विरुद्ध कोई काम आज ना करें. ईश्वर का स्मरण तथा आध्यात्मिकता आपको मन की शांति देगी.

सिंह राशिफल

आज के दिन आप मनोरंजन तथा घूमने-फिरने में समय व्यतीत करेंगे. फिर भी सांसारिक मामलों के विषय में आपका व्यवहार उदासीन रहेगा. जीवनसाथी का स्वास्थ्य खराब होने की संभावना है. नए लोगों के साथ की मुलाकात बहुत आनंददायक नहीं रहेगी. व्यापारियों को भागीदारों के साथ धैर्य से काम लेना पड़ेगा. सार्वजनिक जीवन तथा सामाजिक जीवन में कम सफलता मिलेगी.

कन्या राशिफल

परिवार में आनंद एवं उत्साह का वातावरण रहने से आपका मन प्रसन्न रहेगा और स्वास्थ्य बना रहेगा. बीमार व्यक्ति की तबीयत में सुधार होने से राहत का अनुभव होगा. काम में सफलता और यश मिलेगा. ऑफिस में सहकर्मी आपकी सहायता करेंगे. व्यापार-धंधे में विरोधियों से नुकसान होने की आशंका है. ननिहाल से शुभ समाचार मिलेंगे.

तुला राशिफल

आज आप अपनी कल्पनाशक्ति और सृजनशक्ति को अच्छी तरह काम में लगा सकेंगे. बौद्धिक प्रवृत्तियां या चर्चा में भाग लेना आपको पसंद आएगा. संतान की तरफ से शुभ समाचार मिलेगा. उनकी प्रगति होगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. प्रिय व्यक्ति के साथ मिलन सुखद रहेगा. अत्यधिक विचारों से मन विचलित रहेगा. सामान्य रूप से शारीरिक मानसिक ताजगी के साथ आज के सभी कार्य करेंगे.

वृश्चिक राशिफल

आज का दिन शांतिपूर्ण रूप से व्यतीत करें, क्योंकि किसी बात को लेकर मन चिंताग्रस्त रहेगा. कुंटुंब या परिवार में किसी से वाद-विवाद हो सकता है. स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी. धनहानि एवं यशहानि हो सकती है. पानी वाली जगहों से आज दूरी बनाए रखें. सरकारी काम में लापरवाही ना करें. वाहन, जमीन आदि के काम सावधानी से करें.

धनु राशिफल

गूढ़ रहस्यमय विद्याएं और आध्यात्मिकता का प्रभाव आप पर विशेष रहेगा. आपका मन शांत और प्रसन्न रहेगा. भाई- बहनों के साथ मेल- जोल रहेगा. नए काम की शुरुआत आज कर सकते हैं. सगे-संबंधियों तथा मित्रों का आपके यहां आगमन होने से आनंद अनुभव होगा. यात्रा होने की संभावना है. भाग्य वृद्धि का अवसर मिलेगा.

मकर राशिफल

आज आप शेयर मार्केट में आज अपनी किस्मत आजमा सकते हैं. किसी बड़े निवेश में भी आपकी रुचि रहेगी. आकस्मिक धन लाभ होगा. परिजनों के साथ विवाद हो सकता है. महिलाओं को किसी कारणवश मानसिक असंतोष रहेगा. विद्यार्थियों को अधिक परिश्रम करना पड़ेगा. स्वास्थ्य मध्यम रहेगा और आंखों की पीड़ा हो सकती है. नकारात्मक विचारों को खुद से दूर रखें.

कुंभ राशिफल

आज आप शारीरिक एवं मानसिक रूप से उत्साहित रहेंगे. आर्थिक रूप से दिन लाभदायी है. कुटुंबजनों एवं मित्रों के साथ बाहर कहीं घूमने जा सकते हैं. आध्यात्मिकता में आपकी रुचि रहेगी. मित्रों एवं स्वजनों की तरफ से उपहार मिलने की संभावना है. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. मन से नकारात्मक विचारों को दूर रखें.

मीन राशिफल

आज मानसिक व्याकुलता अधिक रहेगी और एकाग्र नहीं रह पाएंगे. धार्मिक कामों में धन खर्च हो सकता है. पूंजी निवेश में आज विशिष्ट ध्यान रखने की जरूरत है. स्वजनों से विवाद ना करें, क्योंकि आज छोटी बात में भी विवाद हो सकता है. किसी छोटे लाभ के लालच में ना पड़ें. कोर्ट-कचहरी के काम को सावधानीपूर्वक करें. आध्यात्मिक काम से मन को शांति मिलेगी.