महाकाल की नगरी में Brahmastra का प्रमोशन करने पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, दुपट्टे से छिपाया बेबी बंप

Brahmastra Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी भी नजर आए। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मौका का एक वीडियो भी शेयर किया है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स इसे दमदार ओपनिंग दिलाने के लिए पूरा जोर लगा रहे हैं। एक के बाद एक लगातार प्रमोशनल इवेंट किए जा रहे हैं और मेकर्स की तरफ से प्रोमो वीडियोज रिलीज करने का सिलसिला भी लगातार जारी है। फिल्म की रिलीज से ठीक 3 दिन पहले अब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे हैं।

देसी लुक में नजर आए रणबीर-आलिया
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनमें दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे हैं। रणबीर कपूर ने जहां यलो कलर की हाफ जैकेट के साथ सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहन रखा है वहीं आलिया भट्ट ग्रीन कलर के खूबसूरत सूट में नजर आईं जिसकी किनारी पर गोल्डन कलर से कारीगरी की गई थी।

आलिया भट्ट ने दुपट्टे से छिपाया बेबी बंप
आलिया भट्ट ने इस सूट के साथ ब्लू कलर का दुपट्टा कैरी किया था जिससे वह ज्यादातर वक्त अपना बेबी बंप कवर करती दिखाई पड़ीं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी भी नजर आए। आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मौका का एक वीडियो भी शेयर किया है।

रिलीज से एक दिन पहले देख पाएंगे फिल्म
वीडियो में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्ममेकर अयान मुखर्जी के साथ एक गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट बता रही हैं कि वह इस इवेंट को लेकर कितने एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस फिल्म को फैंस के लिए अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर 1 दिन पहले रिलीज कर रहे हैं। यानि फैंस इस फिल्म को 1 दिन पहले ही देख पाएंगे।