BREAKING:सीएम बघेल का बड़ा बयान, बोले : राज्य में जल्द पड़ सकता है ईडी-आइटी का छापा

रायपुर । झारखंड के विधायकों के रायपुर में स्र्कने के मामले में आक्रामक हुई भाजपा पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पलटवार किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शुक्रवार को मीडिया से चर्चा में कहा कि लोकतंत्र को बचाने में हमने थोड़ी सी भूमिका निभाई है। मेरे शुभचिंतकों ने बताया कि बहुत जल्द प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और आयकर विभाग (आइटी) का छापा पड़ने वाला है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं जानता हूं कि छापे पड़ेंगे, लेकिन लोकतंत्र को बचाने के लिए यह बेहद जरूरी है। भाजपा पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि भाजपा का लोकतंत्र पर कोई विश्वास नहीं है। हमने झारखंड के विधायकों का स्वागत किया है। वह देश में कहीं भी जा सकते थे, लेकिन अब भाजपा के लोग प्रदर्शन और विरोध कर रहे हैं। अब ईडी और आइटी का छापा पड़ेगा।

मुख्यमंत्री बघेल ने संघ प्रमुख मोहन भागवत के छत्तीसगढ़ दौरे के दौरान छत्तीसगढ़ी व्यंजन का स्वाद चखने पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 15 साल तक न तो छत्तीसगढ़ भगवान को माना, न छत्तीसगढ़ी संस्कृति को माना। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रायपुर आए तो पोरा त्योहार पर नदिया बैला की पूजा की। अब मोहन भागवत को छत्तीसगढ़ी चीला-फरा खिलाने की तैयारी चल रही है। जिन्होंने छत्तीसगढ़ी संस्कृति का कभी सम्मान नहीं किया, अब अपना रहे हैं, यह अच्छी बात है।