शादी के बाद युवती पर चढ़ा इश्क का भूत, छह माह के बेटे को जिंदा ही नाले में फेंकवाया, अगवा करने का मचाया शोर

बिजनौर के नगीना में बुधवार रात छह माह के बच्चे का शव नाले में मिलने के मामले का कुछ घंटे के अंदर ही सनसनीखेज खुलासा हो गया है। मां ने ही बच्चे को जिंदा नाले में एक बच्ची से फेंकवाया था।

बिजनौर के नगीना में बुधवार रात छह माह के बच्चे का शव नाले में मिलने के मामले का कुछ घंटे के अंदर ही सनसनीखेज खुलासा हो गया है। मां ने ही बच्चे को जिंदा नाले में एक बच्ची से फेंकवाया था। पूरा मामला शादी के बाद इश्क का भूत सवार होने से जुड़ा है। युवती का पति दुबई में रहता है। प्रेमी के सामने खुद को कुंवारी दिखाने के चक्कर में उनसे क्रूर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 

मोहल्ला लोहारी सराय में रहने वाली युवती सुमैया का पति आसिफ सऊदी में काम करता है। पत्नी परिवार के साथ नगीना में ही रहती है। पति की गैरमौजूदगी में सुमैया पर इश्क का भूत सवार हुआ और एक युवक के प्यार में पागल हो गई। प्रेमी के सामने खुद को कुंवारी दिखाने के लिए उसने अपने छह माह के बेटे अरहान को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। 

बेटे अरहान की देखभाल के लिए अफशा अपने मायके मुरादाबाद से दस वर्षीय बच्ची को एक सप्ताह पहले ले आई थी। बुधवार की रात सुमैया ने बच्ची से अपने बेटे को जिंदा ही नाले में फेंकवा दिया। इसके बाद शोर मचाया कि उसके छह माह के बेटे को बाइक सवार दो युवक लेकर फरार हो गए।

सूचना पर सीओ और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। बच्चे की तलाश शुरू हुई तो कुछ देर बाद ही बच्चे का शव नाले में पड़ा मिला। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो 10 वर्षीय बच्ची बच्चे को नाले में फेंकती हुई नजर आई।

बच्ची ने खोला राज

पुलिस ने बच्ची से पूछताछ की तो उसने पूरा राजफाश कर दिया। बताया कि आशिफा के कहने पर ही बच्चे को फेंका था। बच्चे की मां अफशा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। सीओ सुमित शुक्ला ने बताया है कि वह मायके में एक युवक से प्रेम करती है। उसके साथ रहना चाहती थी। इस वजह से उसने बच्चे की हत्या की साजिश रची। बच्ची को बहला-फुसलाकर नाले में फेंकवा दिया। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।