IND vs HK Asia Cup 2022: सूर्यकुमार यादव से इंटरव्यू में विराट कोहली ने समझाया क्या है टीम इंडिया में अब उनका रोल

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली एशिया कप 2022 में अभी तक अच्छी फॉर्म में दिखे हैं। विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव से बातचीत के दौरान बताया कि टीम इंडिया में अब उनका रोल क्या है।

हांगकांग के खिलाफ सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली के बल्ले से जमकर छक्के निकले। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी निभाई और टीम को 192 रनों के स्कोर पर पहुंचाया। इस मैच के बाद बीसीसीआई टीवी पर सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली की बातचीत पोस्ट की गई है। पहले विराट ने सूर्या का इंटरव्यू लिया और फिर खुद भी किंग कोहली से सवाल किया।

सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली से पूछाः मुझे आपके साथ बैटिंग करना बहुत अच्छा लगता है, विकेट को देखते हुए, जो बल्लेबाजी के लिए बहुत आसान नहीं था, आप जब बैटिंग के लिए गए, तो आपका क्या अप्रोच था? 

जवाबः मेरा प्लान बिल्कुल सिंपल था, पिछले मैच में भी मैं काफी लंबे ब्रेक के बाद आया था, छह हफ्ते का ब्रेक छोटा नहीं होता है, वह भी इंटरनेशनल क्रिकेट में, जब आप आउट ऑफ टच चले जाते हैं। लेकिन मैं मेंटली फ्रेश होकर लौटा हूं। मैंने पिछले मैच में क्वालिटी बॉलिंग अटैक के खिलाफ भी अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया था। लेकिन मुझे पता है कि टीम के लिए मेरा रोल कि मैं पारी को संभालूं और पार्टनरशिप करूं, जो भी आए क्रीज पर और जब मौका मिले तो तेजी से रन बनाऊं। जब आए आए, तो मैंने आप से कहा था कि मैं खुलकर खेलूंगा, लेकिन जब आपने शॉट लगाने शुरू किए और समझ आया कि आप कैसे खेलना चाहते हैं तो मेरा रोल फिर से चेंज हो गया, एक छोर पर विकेट बचाए रखने का। तो मुझे यह अच्छा लगता है, भगवान ना करे, लेकिन अगर ऐसा होता कि आप रन स्कोर नहीं कर पाते, तो मैं चार्ज लेता। हमारे पास आगे ऋषभ पंत था पिछले मैच में हमारे पास हार्दिक पांड्या था, दिनेश कार्तिक और रविंद्र जडेजा हैं हमारे पास। मेरे लिए स्टैट्स का मतलब नहीं है, मुझे बस इतना पता है कि मुझे बैटिंग करते हुए अच्छा लगा। मैं चाहता हूं कि मैं अपना जितना ज्यादा अनुभव टीम के खिलाड़ियों के साथ साझा कर सकूं अच्छा रहे।