‘यह भी लुई विटॉन ही है:’ बैग बदलने के आरोप पर महुआ मोइत्रा ने किए ‘खुलासे’

संसद में महंगाई पर चर्चा के दौरान अपना महंगा लुई विटॉन बैग छिपाने की कोशिश की थी। इस बैग की कीमत ढाई लाख रुपये तक बताई गई। लेकिन अब कहा जा रहा है कि उस घटना के बाद महुआ मोइत्रा ने अपना बैग बदल लिया।

तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा एक बार फिर से अपने ‘महंगे’ हैंडबैग को लेकर चर्चा में है। दावा किया जा रहा है कि उन्होंने शायद अब अपना हैंडबैग बदल लिया है। दरअसल इससे पहले खबरें आईं थीं कि उन्होंने संसद में महंगाई पर चर्चा के दौरान अपना महंगा लुई विटॉन बैग छिपाने की कोशिश की थी। इस बैग की कीमत ढाई लाख रुपये तक बताई गई। लेकिन अब कहा जा रहा है कि उस घटना के बाद महुआ मोइत्रा ने अपना बैग बदल लिया है। 

हालांकि इस बार TMC सांसद ने खुद से ही सारे खुलासे कर दिए। उन्होंने अब एक समाचार पोर्टल को रिप्लाई करते हुए कहा है कि इस बार भी उनका बैग लुई विटॉन की है। पोर्टल ने ट्विटर पर महुआ मोइत्रा का वीडियो शेयर करते हुए पूछा था कि क्या विवाद के बाद मोइत्रा ने “अपना फैशन सेंस बदल लिया है”। इसने लिखा, “संसद सेः मेरा अपना लुई विटॉन? सांसद महुआ ने हैंडबैग पर हुए विवाद के बाद अपना फैशन सेंस बदला या…”

इस पर महुआ ने रिप्लाई देते हुए लिखा, “माई डियर्स- यह भी लुई विटॉन है – द पोचेट। इसे खोज लेना। आपका समय बचेगा। जिस कार से मैं उतर रही हूं वह जी-बैगन है। उस कार का नंबर प्लेट आंध्र प्रदेश का है। गाड़ी आंध्र प्रदेश के एक सांसद की है जिनके साथ हम अक्सर कार-पूल करते हैं। आपकी जासूसी का थोड़ा और वक्त मैंने यहां बचा लिया। चीयर्स!”