Tata का नया प्लान जबर्दस्त: 250 रुपये से कम में फुल एंटरटेनमेंट, 200 से ज्यादा चैनल्स का मजा

Tata Play ने अपने यूजर्स के लिए टीवी बिल यानी DTH पर पैसे बचाने में मदद करने के लिए एक नया ‘सुपर सेवर पैक’ लॉन्च किया है। ये नए पैक पूरे भारत में टाटा प्ले के सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे।

Tata Play (जिसे पहले टाटा स्काई के नाम से जाना जाता था) ने अपने यूजर्स के लिए टीवी बिल यानी DTH पर पैसे बचाने में मदद करने के लिए एक नया ‘सुपर सेवर पैक’ लॉन्च किया है। ये नए पैक पूरे भारत में टाटा प्ले के सभी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे। बता दें कि ज्यादातर कंपनियां भारत में अपने प्लान्स महंगे करती जा रही हैं, ऐसे में टाटा प्ले का ये प्लान आपको पैसे बचाने में मदद करेगा। सब्सक्राइबर्स इस सुपर किफायती पैक को अपने टाटा प्ले मोबाइल ऐप या वेबसाइट के जरिए लॉग इन करके करके खरीद सकते हैं इसके अलावा ग्राहक नजदीकी टाटा प्ले डीलर्स से संपर्क करके भी प्लान खरीद सकते हैं।

Tata Play ‘सुपर सेवर पैक’ की कीमत और फायदे 
टाटा प्ले सुपर वैल्यू पैक की कीमत 249 रुपये है। 249 रुपये में कंपनी स्टार प्लस, सेट, कलर्स, ज़ी टीवी, स्टार गोल्ड, सोनी मैक्स, ज़ी सिनेमा, कलर्स सिनेप्लेक्स, आज तक, एनडीटीवी और 203 अन्य चैनल्स ऑफर करती है। ब्रांड ने इस प्लान के बारे में ऐड करना शुरू कर दिया है। 

यह निश्चित रूप से टाटा प्ले की ओर से सही दिशा में एक कदम की तरह दिखता है। कंपनी पहले से ही भारत में अग्रणी डीटीएच (डायरेक्ट-टू-होम) ऑपरेटर है, और इस तरह के कदमों के साथ, यह एक बड़ा बाजार हिस्सा हासिल करने में सक्षम होगा। टाटा प्ले के एमडी और सीईओ हरित नागपाल ने कहा कि देश के सबसे बड़े कंटेंट डिस्ट्रीब्यूटर के रूप में, हम मनोरंजन को और अधिक किफायती बनाने का प्रयास कर रहे हैं।