ये रिश्ता क्या कहलाता है से टीवी पर वापसी कर रहे हैं मृणाल जैन, बताया अपना रोल

टीवी से 5 साल के लंबे ब्रेक के बाद मृणाल अब स्टार प्लस के फेमस शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आएंगे। छोटे पर्दे पर मृणाल जैन की वापसी को लेकर दर्शकों में काफी उत्साहित है।

मृणाल जैन 5 साल के लंबे ब्रेक के बाद टीवी पर वापसी करने जा रहे हैं। इससे पहले आखिरी बार मृणाल जैन को ‘नागार्जुन -एक योद्धा’ शो में देखा गया था। टीवी से 5 साल के लंबे ब्रेक के बाद मृणाल अब स्टार प्लस के शो में नजर आएंगे। छोटे पर्दे पर मृणाल जैन की वापसी को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह है। स्टार प्लस के फेमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मृणाल डॉक्टर के रोल में नजर आएंगे। 

अपने किरदार को लेकर काफी उत्सुक हूं

ईटाइम्स टीवी से बातचीत मृणाल जैन ने बताया कि मैं काफी समय से टीवी पर वापसी करने चाहता था। टीवी पर वापसी करने के लिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से बेहतर कोई और शो हो ही नहीं सकता। मृणाल कहते हैं कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इतने लंबे समय से चला आ रहा है लेकिन  दर्शकों के बीच इसकी लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ी है।  इतने सालों में इस शो ने अपनी कहानी के जरिये लाखों दर्शक कमाए हैं। एक दिन अचानक मुझे इस शो का हिस्सा बनने का मौका मिला तो ऐसे मौके को बिना दोबारा सोचे मैंने स्वीकार कर लिया। आज के समय में हर कोई इतने लोकप्रिय शो का हिस्सा बनना चाहता है।

इससे पहले कभी नहीं बना डॉक्टर

शो में मृणाल जैन एक डॉक्टर के किरदार में नजर आएंगे जिसे लेकर मृणाल कहते हैं कि मैंने आज तक कभी भी डॉक्टर का किरदार नहीं निभाया। इस किरदार को अच्छे से निभा सकूं इसके लिए मैंने अपने कजन से मदद मांगी, वह पेशे से डॉक्टर है।

फिल्म सूर्यवंशी में नजर आए 

मृणाल जैन का किरदार एक डॉक्टर का है जो शो में अभिमन्यु (हर्षद चोपड़ा) के हाथ की सर्जरी कर ठीक करने में मदद करेगा।  मृणाल बताते हैं कि मैं शो में अपने किरदार के बारे में अभी आपको ज्यादा नहीं बता सकता लेकिन मैं उसे लेकर काफी उत्साहित हूं। हाल में ही मृणाल जैन अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नेगेटिव रोल में नजर आए थे। मृणाल कहते हैं की मुझे इस बात की खुशी है कि मुझे बॉलीवुड में काम करने का मौका मिला।

उतरन, बंदिनी जैसे शो का हिस्सा रह चुके हैं


इससे पहले मृणाल जैन टीवी के कई  बड़े शो का हिस्सा रह चुके हैं और हाल में ही वो पिता भी बने हैं। मृणाल ‘उतरन’, ‘कहानी हमारे महाभारत की’, ‘बंदिनी’, ‘लुटेरी दुल्हन’, ‘बंधन’ जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में अहम किरदार निभा कर दर्शकों का दिल जीत चुके हैं