कोरबा : रेलवे ट्रैक पर मिली वृद्ध महिला की लाश, ट्रेन की चपेट में आने से मौत

कोरबा। उरगा थाना अंतर्गत कोथारी स्टेशन के पास रीवापार के समीप सुबह के वक्त ट्रेन की चपेट में आने से एक वृद्ध महिला की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई.

घंटों बीत जाने के बाद शव की पहचान रीवापार निवासी 80 वर्षीय टिकैतिन बाई कंवर के रूप में हुई. घटना की जानकारी स्टेशन मास्टर ने तत्काल आरपीएफ और उरगा थाना पुलिस को दी. मौके पर उरगा पुलिस पहुंची. घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया. बताया जा रहा है कि रेलवे ट्रैक के आसपास काफी समय से बुजुर्ग महिला इधर उधर जा रही थी, जब मालगाड़ी आ रही थी.

इस दौरान कुछ लोगों ने उसको आवाज दिया, लेकिन ट्रेन की रफ्तार तेज थी और बुजुर्ग महिला सुन नहीं पाई, जिसके चलते वह चपेट में आ गई. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.मृतक के बेटे ने बताया कि सुबह रोज की तरह दिशा मैदान के लिए निकली हुई थी. उसे किसी ने घटनाक्रम की जानकारी दी, तब वह मौके पर पहुंचा और शव की पहचान किया. उसकी मां की किन कारणों से मौत हुई है, ये अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. फिलहाल उरगा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है.