कोरबा: शादीशुदा सहेली के साथ भाग गई नवविवाहिता, पति बोला- कई-कई घंटे अपनी फ्रेंड के साथ फोन पर बात करती थी, पुलिस तलाश में जुटी

कोरबा। कोरबा में एक शादीशुदा युवती दूसरी शादीशुदा युवती के साथ भाग निकली है। काफी तलाश करने पर भी युवती नहीं मिली। इसके बाद उसके पति ने थाने में शिकायत की है। पति ने बताया है कि कुछ दिन पहले ही उसकी शादी हुई थी।दो दिन पहले उसकी पत्नी कहीं चली गई है। उसने उसके अपनी सहेली के साथ जाने की आशंका जाहिर की है।

मूल रूप से उरगा इलाके के रहने वाला एक युवक संजय नगर में किराए का मकान लेकर रहता है। वह निजी कंपनी में काम करता है। इस मामले में युवक ने ही शिकायत की है। उसे बताया कि पिछले 2 दिनों से मेरी पत्नी(23) लापता है। उसका कहना था कि वह हमेशा अपने एक सहेली से बात करती थी। वह दूसरी लड़की भी शादीशुदा है और दीपका क्षेत्र की रहने वाली है।

पहले भी उसी युवती के साथ भागी थी

युवक ने बताया कि मेरी पत्नी का पिछले 2 दिनों से कुछ पता नहीं चल रहा है। काफी तलाश करने के बावजूद उसकी कोई जानकारी नहीं है। उसने पत्नी के सहेली के घर में भी पता कराया जिससे वह बात करती थी। वह युवती भी लापता है। इसलिए मुझे यकीन है कि वह उसी युवती के साथ भागी है। युवक ने बताया कि उसे जानकारी मिली है कि शादी के पहले भी मेरी पत्नी उसी लड़की के साथ भागी थी। बाद में दोनों अपने घर आ गई थीं। कुछ दिन पहले हुई शादी के बाद से हमारे बीच सब ठीक चल रहा। अचानक वह गायब हो गई, कुछ पता ही नहीं चला।

जांच के बाद कार्रवाई करेंगे

इधर, इस मामले में कोतवाली टीआई राजीव श्रीवास्तव का कहना है कि हमें मौखिक शिकायत मिली है। एक युवक ने शिकायत की है कि उसकी पत्नी किसी दूसरी लड़की के साथ कहीं चली गई है। हम इस मामले में जांच कर रहे हैं। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।