भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मुकाबला आज, यहां देख सकते है लाइव मैच, ये हो सकती है प्लेइंग इलेवन

नई दिल्ली : भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला आज यानी 1 अगस्त (सोमवार) को खेला जाएगा। ये मैच बैसेतेरे (सेंट किट्स) में खेला जाएगा। 9 जुलाई को त्रिनिदाद में खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया ने मेजबान टीम को 68 रन से हराया था। इंडिया के टाइम के हिसाब से रात 8 बजे मैच शुरू होना है। जबकि शाम 7:30 बजे टॉस होगा।

वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम बनने का मौका

अगर भारतीय टीम यह मैच जीत लेती है तो वह वेस्टइंडीज के खिलाफ सबसे ज्यादा टी-20 मैच जीतने के मामले में पाकिस्तान के रिकॉर्ड की बराबरी कर लेगी। भारत ने वेस्टइंडीज के अब तक 21 मैच खेले हैं। इसमें उसे 14 में जीत मिली है और 6 में हार। 1 मुकाबला नो रिजल्ट रहा है। पाकिस्तान ने वेस्टइंडीज के खिलाफ 21 मैचों में से 15 में जीत हासिल की है। तीन में उसे हार मिली और 3 मैच नो रिजल्ट रहे। यानी भारतीय टीम आज जीत की स्थिति में पाकिस्तान के रिकॉर्ड को बराबर कर देगी।

कहां देख सकते है लाइव मैच ?

दर्शक टीवी में मैच को डीडी स्पोर्ट्स चैनल ( DD Sports channel)पर देख सकेंगे। भारत-वेस्टइंडीज सीरीज के सभी मैच की लाइव-स्ट्रीमिंग (live streaming )भारत में फैनकोड एप (fancode app)या फैनकोड वेबसाइट पर जाकर भी देख सकते है।

दोनों टीमों की पॉसिबल प्लेइंग-11

भारतः रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जाडेजा, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, रवि बिश्नोई/हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह।

वेस्‍टइंडीज: काइल मेयर्स, शमार ब्रूक्स, निकोलस पूरन (कप्तान), जेसन होल्डर, रोवमन पॉवेल, शिमरन हेटमायर, ओडीन स्मिथ, अकील हुसैन, कीमो पॉल/हेडन वॉल्श जूनियर, अल्जारी जोसेफ और ओबेड मकॉए।