उर्वशी रौतेला ने फैशन के चक्कर में पहनी ऐसी जीन्स, जिसका कट देखकर फैंस को आई उर्फी जावेद की याद

उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी ग्लैमरस और बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि अब जो उन्होंने अपनी नई फोटोज शेयर की हैं इस वजह से वह ट्रोल हो रही हैं।

उर्वशी रौतेला हमेशा अपने फैंशन सेंस, बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं। अब उर्वशी ने फ्लाइट से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनका फैशन ब्लंडर नजर आ रहा है। दरअसल, उर्वशी ने पिंक कलर का टॉप और डेनिम जीन्स पहनी है। डेनिम जीन्स में आगे से तो कई कट हैं ही, लेकिन पीछे से भी जीन्स में कुछ कट हैं जिस वजह से उर्वशी ने जो फोटो शेयर की है उसे देखकर फैंस हैरान हैं। उर्वशी की ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

उर्वशी ने फोटोज शेयर कर लिखा, ‘पोपोपो…वर्ल्ड प्रमोशन्स मेरी पैन इंडियन मेगा बजट फिल्म द लीजेंड के लिए। इसका प्रमोशन यूएई, मलेशिया, सिंगापुर, इंडोनेशिया, फिलिपिन्स, वियतनाम और थाईलैंड में होगा।’

हालांकि फैंस को उर्वशी का ये लुक पसंद नहीं आया। कुछ यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं उनके फैंस, उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। वह कह रहे हैं कि उर्वशी का फैशन सेंस कमाल का है। वहीं कुछ ने तो उर्वशी के स्टाइल को उर्फी जावेद से कम्पेयर कर दिया।