ग्रामीणों के लिए जानलेवा बन रही दोनर कोलियरी मार्ग की दुर्दशा

धमतरी। दोनर, खरेगा कोलयारी मार्ग का भारी वाहनों के चलते काफी दुर्दशा होने से रोज कोई न कोई दुर्घटनाएं हो रही है। गड्ढों में सड़क को खोजना पड़ रहा है। इसकी परिणति यह हुई कि कलारतराई का युवक धर्मवीर साहू तथा हेमंत कुमार साहू जब धमतरी आ रहे थे तो रास्ते में गड्ढे के कारण वाहन का संतुलन बिगड़ते हुए दुर्घटनाग्रस्त हो गए, जिसकी जानकारी प्राप्त होने पर भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष विजय मोटवानी कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिम्मेदार अधिकारी कर्मचारियों को सड़क की दुर्दशा से अवगत कराया।

गौरतलब है कि युवा मोर्चा के भोथली मंडल द्वारा उक्त मुद्दे को लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव कर काफी उग्र आंदोलन खड़ा किया था, जिसके पश्चात कलेक्टर ने रोड के मरम्मत करने का आदेश देते हुए कहा था कि बरसात से पूर्व सड़क की दुर्दशा को ठीक कर ली जाएगी, लेकिन आज तक उत्तर दिशा में कोई कार्य न होने से जन आक्रोश बढ़ता ही जा रहा है युवा मोर्चा फिर से आंदोलन के रास्ते पर जाने के लिए रणनीति तैयार कर रही है। इस मुद्दे को भाजपा की  महिला नेत्री श्यामा साहू ने भी प्रदेश सरकार के जिम्मेदार लोगों को पत्र लिखकर अवगत कराया था। उन्होंने भी कहा है कि अब प्रशासन यदि नहीं जागा तो हम चढ़ाई की लड़ाई लड़ने के लिए बाध्य होंगे।

कलेक्ट्रेट पहुंचने वाले भाजयुमो नेता अविनाश दुबे एवं जनप्रतिनिधियों मेंनगर निगम के भाजपाई पार्षद नेतापूर्व सभापति  राजेन्द्र शर्मा, वरिष्ठ पार्षद गड़ धनीराम सोनकर, बिशन निषाद, दीपक गजेंद्र, श्यामलाल नेताम प्रकाश सिन्हा हेमंत बंजारे विजय मोटवानी अज्जू  देशलहरे, मिथिलेश सिन्हा, ईश्वर सोनकर, प्राची सोनी, सरिता आसाई, श्यामा साहू, सुशीला तिवारी, रश्मि दिवेदी, नीलू डागा, रितेश नेताम शामिल हैं।