Swiggy ने थामा Zomato का हाथ, कड़ी धूप में की मदद, बना मानवता की मिसाल

Swiggy Boy Helped Zomato Boy: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी स्विगी और जोमैटो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो को देखने के शौकीन हैं तो आपको स्विगी और जोमैटो का वीडियो बेहद पंसद आने वाला है. वायरल हो रहे इस वीडियो में दो अलग- अलग कंपनियों के डिलिवरी ब्वॉय को दिखाया गया है. जो मानवता की मिसाल बने हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

https://www.instagram.com/reel/Cfx_vfuJCN-/?utm_source=ig_web_copy_link

इस वीडियो में ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी स्विगी का डिलवरी एजेंट बाइक पर बैठा है. जबकि उसी रोड पर साथ में ऑनलाइन फूड डिलिवरी कंपनी जोमैटो का डिलवरी एजेंट साइकिल पर सवार है. दोनों डिलवरी एजेंट्स अपने- अपने एजेंट्स को फूड डिलवरी के लिए कड़ी धूप में निकले हैं. बाइक पर बैठे स्विगी के डिलवरी एजेंट ने जब देखा कि जोमैटो एजेंट साइकिल पर सवार है और तेज धूप में पैडल मार रहा है तो उसने अपने हाथ आगे बढ़ा दिया.

मानवता से बड़ा कुछ नहीं


स्विगी ब्वॉय के हाथ बढ़ाने से जोमैटो ब्वॉय को कुछ देर पैडल नहीं मारना पड़ा और इस तरह दोनों रोड पर यारी की मिसाल कायम कर गए. इस वीडियो को एक कार चालक ने शूट किया है. दोनो कंपनियों के डिलवरी ब्वॉय कार के आगे- आगे चल रहे थे. जाहिर है दोनों ही कंपनियां मार्केट में एक- दूसरे की कॉम्पटीटर हैं, ऐसे में दोनों ही कंपनियों के बीच कॉम्पटीशन की भावना रहती है. लेकिन इन सब से परे स्विगी ने मानवता की भावना को अहमियत दी.