क्या आलिया भट्ट देंगी जुड़वा बच्चों को जन्म, इस पर अब रणबीर कपूर ने बताई सच्चाई

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर ने ऐसा स्टेटमेंट दिया था जिससे फैंस को लगा कि आलिया जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली है। अब इस पर एक्टर ने सफाई दी है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। जबसे आलिया ने प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है तबसे उनके आने वाले बेबी को लेकर काफी खबरें आती रहती हैं। दरअसल, कुछ दिनों पहले रणबीर ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा स्टेटमेंट दिया था जिसके बाद ये कहा जाने लगा कि आलिया और रणबीर जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बनने वाले हैं। रणबीर से पूछा गया था कि उन्हें 2 सच और एक झूठ बोलना है। उस दौरान रणबीर ने कहा था, ‘मुझे जुड़वा बच्चे होने वाले हैं, मैं एक बहुत बड़ी माइथॉलॉजिकल फिल्म का हिस्सा हूं और मैं काम से लंबा ब्रेक ले रहा हूं।’

रणबीर ने अपने इस स्टेटमेंट से फैंस के दिलों में ये सवाल खड़ा कर दिया कि क्या दोनों सच में जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स बनने वाले हैं। अब रणबीर ने इस पर अपनी बात रखी है। रणबीर ने कहा, ‘प्लीज कोई कॉन्ट्रोवर्सी मत करो। उन्होंने मुझसे 3 चीजों के बारे में पूछा, 2 सच और एक झूठ। अब मैं यह नहीं बता सकता इसमें सच क्या है और झूठ क्या है।’

4 साल बाद बड़े पर्दे पर रणबीर की वापसी

बता दें कि रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म शमशेरा का खूब प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म 22 जुलाई को रिलीज होगी। रणबीर इस फिल्म के जरिए 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर के साथ संजय दत्त और वाणी कपूर लीड रोल में हैं। इससे पहले वह लास्ट साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म संजू में नजर आए थे।

वैसे इस फिल्म के अलावा रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं जिससे बनने में कई साल लग गए। ब्रह्मास्त्र के जरिए रणबीर और आलिया की जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार साथ दिखेगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें अमिताभ बच्चन, नागुर्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार में हैं। ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी। ये फिल्म आलिया और रणबीर के लिए बेहद खास है क्योंकि इस फिल्म के सेट पर ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था।