Crime News: एटीएम मशीन से पैसे चुराने वाला अंतर्राज्यीय चोर गिरफ्तार, घूम-घूम कर देता था वारदात को अंजाम

रायपुर। राजधानी के गंज थाना इलाके में एटीएम मशीन में चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय चोर को पुलिस ने धर दबोचा है। जानकारी के मुताबिक आरोपी पहले एटीएम मशीन का रिपेयरिंग करता था जिसका फायदा उठाकर मशीन में छेड़छाड़ कर नगदी रकम चोरी कर फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी के पैसे बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक घटना रमण मंदिर गली के पास फाफाडीह चौक स्थित एसबीआई एटीएम की है। यहां 14 जुलाई को एटीएम मशीन कंपनी के मानिटरिंग टीम को चेकिंग के दौरान पता चला की एटीएम का शटर जाम हो गया है। जिस पर चेक करने पर ज्ञात हुआ कि कोई अज्ञात व्यक्ति एटीएम मशीन में छेड़छाड़ कर 8,000 रूपये को चोरी कर फरार हो गया है। मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर जांच में जुट गई।

पुलिस ने बताया कि एटीएम बूथ के बाहर व उसके आसपास लगे सीसीटीव्ही कैमरों के फुटेजों को जांच करने पर अज्ञात आरोपी के मोटर सायकल के संबंध में जानकारी प्राप्त हुई। पतासाजी के दौरान आरोपी को मोटर सायकल के साथ देवेन्द्र नगर फाफाडी स्थित एसबीआई एटीएम के बाहर देखा गया, जिसके बाद पुलिस आरोपी को दबोच लिया। पूछताछ आरोपी ने अपना नाम सुनील गुप्ता निवासी कटनी म.प्र. का होना बताया। पुलिस ने आरोपी सुनील गुप्ता को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की नगदी रकम 4,000 रूपये एवं घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल जप्त कर कार्यवाही की गई।